पूर्व विधायक अशरफ के खिलाफ प्रयागराज के कोर्ट में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट, कत्ल की कोशिश का केस

सूरजकली का आरोप था कि भूमि विवाद में उसके बेटे को जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई जिसमें गोली लगने से उसका बेटा घायल हो गया था। पुलिस ने विवेचना शुरू की तो पता चला कि घटना में खुल्दाबाद के चकिया निवासी अशरफ का भी हाथ है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 10:54 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 11:04 PM (IST)
पूर्व विधायक अशरफ के खिलाफ प्रयागराज के कोर्ट में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट, कत्ल की कोशिश का केस
पुलिस ने अपनी विवेचना में अशरफ को जानलेवा हमले का दोषी पाया है

प्रयागराज, जेएनएन। बरेली जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के छोटे भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ के खिलाफ धूमनगंज थाने की पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। पुलिस ने अपनी विवेचना में अशरफ को जानलेवा हमले का दोषी पाया है, जिसके आधार पर उसके विरुद्ध आरोप पत्र पेश किया गया है। अब इस मुकदमे में ट्रायल शुरू होगा और फिर आगे की कार्रवाई होगी।


2016 की घटना में पूरी की गई विवेचना

धूमनगंज थाने में वर्ष 2016 में पूर्व सांसद व माफिया अतीक समेत कई अन्य के खिलाफ सूरजकली ने मुकदमा दर्ज कराया था। सूरजकली का आरोप था कि भूमि विवाद में उसके बेटे को जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई, जिसमें गोली लगने से उसका बेटा घायल हो गया था। पुलिस ने जब इस मुकदमे की विवेचना शुरू की तो पता चला कि घटना में खुल्दाबाद के चकिया निवासी अशरफ का भी हाथ है। इस आधार पर मुकदमे में उसका नाम बढ़ाया गया था। फिर उसके खिलाफ कोर्ट से रिमांड व वारंट बनवाया गया। कुछ दिन पहले पुलिस ने बरेली जेल में  बंद अशरफ का बयान दर्ज किया था। बहरहाल इंस्पेक्टर धूमनगंज अनुपम शर्मा का कहना है कि अशरफ के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। उल्लेखनीय है कि अशरफ के खिलाफ कई मामलों में जांच चल रही है और कई केस में चार्जशीट भी दाखिल हो चुकी है। यूं उसकी मुश्किल दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। शहर पश्चिमी के पूर्व विधायक अशरफ का बड़ा भाई पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद करीब दो साल से अहमदाबाद की जेल में बंद है। 

chat bot
आपका साथी