Police Encounter in Prayagraj: पार्टी में फायरिंग का आरोपित गिरफ्तार, तीन फरार बदमाशों का पता नहीं

Police Encounter in Prayagraj पुलिस के मुताबिक शाहगंज कामिनहाजपुर मोहल्ला निवासी हमजा शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ जानलेवा हमला गैंगस्टर समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। करीब चार साल पहले उसने अपने जन्मदिन पर पार्टी के दौरान तमंचे से फायरिंग की थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:51 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 01:56 PM (IST)
Police Encounter in Prayagraj: पार्टी में फायरिंग का आरोपित गिरफ्तार, तीन फरार बदमाशों का पता नहीं
शाहगंज पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। इसमें गैंगस्टर गिरफ्तार हुआ जबकि तीन आरोपित फरार हो गए।

प्रयागराज, जेएनएन। जन्मदिन की पार्टी में फायरिंग करने के आरोपितों की तलाश में गई शाहगंज पुलिस की बुधवार शाम मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने गैंगस्टर हमजा सलीम को दबोच लिया। हालांकि मौके का फायदा उठाकर तीन बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। हालांकि किसी को गोली नहीं लगी। पकड़े गए हमजा के पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। 

फायरिंग का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर हुआ था वायरल

पुलिस के मुताबिक शाहगंज कामिनहाजपुर मोहल्ला निवासी हमजा शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ जानलेवा हमला, गैंगस्टर समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। करीब चार साल पहले उसने अपने जन्मदिन पर पार्टी के दौरान तमंचे से फायरिंग की थी। जश्न मनाते समय अटाला निवासी एहतेशाम अली उर्फ टीपू, वारिस उर्फ गोलू और मंसूर अहमद उर्फ टप्पा भी मौजूद थे। कुछ दिन पहले पार्टी के वक्त फायरिंग का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसकी जानकारी होने पर शाहगंज पुलिस ने मुकदमा कायम किया। 

पुलिस पर फायरिंग करते हुए भाग गए तीन बदमाश

पुलिस का दावा है कि बुधवार की देर शाम पता चला कि हमजा और उसके साथी जीआरपी कालोनी से रेलवे ट्रैक की तरफ जाने वाले रास्ते में खंडहर के पास मौजूद हैं। चौकी इंचार्ज लीडर रोड राजीव श्रीवास्तव, चौकी इंचार्ज स्टेशन रोड प्रभात कुमार सिंह ने अन्य पुलिस कर्मियों के साथ अभियुक्तों की घेराबंदी की। पुलिस को देखते ही आरोपित भागने लगे तो उन्हें दौड़ा लिया, जिस पर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। हालांकि किसी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी और उन्होंने गैंगस्टर को पकड़ लिया। इंस्पेक्टर शाहगंज जयचंद्र शर्मा का कहना है कि फरार अभियुक्तों के खिलाफ भी कई मुकदमे होने की जानकारी मिली है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

असलहे का प्रदर्शन करने वालों की तलाश में दबिश

असलहे का प्रदर्शन करने वाले युवकों की तलाश में पूरामुफ्ती पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। आरोपितों के कई करीबियों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। सीओ का कहना है कि अभियुक्त अपने-अपने घर से भाग गए हैं, लेकिन तलाश चल रही है। तीन दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर असलहे का प्रदर्शन करने वाले युवकों की तस्वीर व वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। तब पूरामुफ्ती पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम किया था। मंगलवार को प्रधान के बेटे समेत छह को दबोच लिया गया, लेकिन सात अन्य फरार हैं।

chat bot
आपका साथी