प्रयागराज में दोहरे हत्‍याकांड का खुलासा नहीं कर सकी पुलिस, मां-बेटी की बेरहमी से की गई थी हत्या

प्रयागराज के नवाबगंज में मां-बेटी की हत्‍या करने वाले अभी भी पुलिस पकड़ से दूर हैं। पुलिस हत्‍यारों को पकड़ने के लिए प्रयास तो काफी कर रही है लेकिन हाथ नहीं लगे हैं। सात लोगों के मोबाइल की काल डिटेल भी निकलवाई गई लेकिन पुलिस के हाथ खास नहीं लगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 11:44 AM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 11:44 AM (IST)
प्रयागराज में दोहरे हत्‍याकांड का खुलासा नहीं कर सकी पुलिस, मां-बेटी की बेरहमी से की गई थी हत्या
प्रयागराज के नवाबगंज में मां-बेटी की हत्‍या करने वालों की पुलिस तलाश तो कर रही है लेकिन हाथ नहीं लगे।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में पिछले दिनों हुई मां-बेटी की हत्या के मामले में पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। या यूं कहें कि पुलिस को अभी तक कोई क्लू नहीं मिला है। मामले के राजफाश के लिए नवाबगंज पुलिस के साथ ही एसओजी गंगापार को भी लगाया गया है। सर्विलांस टीम की भी मदद ली जा रही है, लेकिन अब तक की सारी कवायद असफल साबित हुई है।

दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कही थी

मां-बेटी की हत्या के बाद मृतका के ससुर ने पुलिस को तहरीर दिया था। इसमें मां-बेटी की दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कही थी। पुलिस ने भी मौके की नजाकत को समझते हुए आनन-फानन में दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की रिपोर्ट दर्ज की थी। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मां-बेटी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की पुष्टि की गई, लेकिन दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हो सकी थी। डाक्टरों ने स्लाइड को सुरक्षित कर लिया था। इसे अब लैब में जांच के लिए भिजवाया जाएगा, जहां से रिपोर्ट आने के बाद ही यह पुष्टि होगी कि दुष्कर्म हुआ था या नहीं।

50 से अधिक लोगों से पूछताछ

मामले को लेकर पुलिस ने अब तक 50 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इसमें मृतका के स्वजनों के साथ ही नाते-रिश्तेदार व करीबी भी शामिल हैं। गांव के भी कुछ लोगों से पूछताछ की गई है, जो मृतका के घर आते-जाते थे। सात लोगों के मोबाइल की काल डिटेल भी निकलवाई गई, लेकिन इसमें भी पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा। पुलिस ने दूसरे गांव के भी तीन लोगों को पूछताछ के लिए उठाया। इनका भी मृतका के घर आने-जाने की बात सामने आई थी, लेकिन पूछताछ में इनकी भी भूमिका इस दोहरे हत्याकांड में नहीं मिली।

chat bot
आपका साथी