सोरांव सामूहिक हत्याकांड : कत्ल की जांच में पांच टीम, नतीजा शून्य Prayagraj News

सोरांव के सामूहिक हत्याकांड को 15 दिन गुजर चुके हैं। अभी तक पुलिस और एसटीएफ हत्‍यारों के बारे में कोई सुराग नहीं जुटा सकी है। किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 06:26 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 06:26 PM (IST)
सोरांव सामूहिक हत्याकांड : कत्ल की जांच में पांच टीम, नतीजा शून्य Prayagraj News
सोरांव सामूहिक हत्याकांड : कत्ल की जांच में पांच टीम, नतीजा शून्य Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। सोरांव के यूसुफपुर गांव में दंपती समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या को एक पखवाड़ा गुजर गया, लेकिन पुलिस के पास बताने के लिए कुछ भी नहीं है। हैरानी की बात है कि सर्विलांस के तमाम संसाधन के बावजूद क्राइम ब्रांच और एसटीएफ भी कातिलों का पता लगाने में पूरी तरह से फेल साबित हो गई है।

पांच जनवरी को सोते समय क्रूरता से पांच की हत्‍या हुई थी

यूसुफपुर गांव में रहने वाले विजय शंकर तिवारी (60), उनके पुत्र सोनू तिवारी (32), बहू सोनी (28) तथा छह और ढाई साल के कान्हा तथा कुंज की पांच जनवरी की रात सोते में बेहद क्रूरता से हत्या कर दी गई थी। बच्चे के गले में छेनी से वार किया गया था। सोनू के सिर पर सिल-बट्टïा पटका गया था जबकि सोनी की कुल्हाड़ी से हत्या की गई थी। गांव में दिन भर हंगामा के बाद शाम को पुलिस शवों को उठा सकी थी। हत्याकांड में प्रतापगढ़ से आए सोनी के भाई कार्तिकेय तिवारी की शिकायत पर ग्राम प्रधान सरोज, पट्टïीदार सच्चिदानंद तिवारी समेत सात लोगों के खिलाफ केस लिखा। उन्हें हिरासत में ले लिया गया। तब से क्राइम ब्रांच और पांच पुलिस टीम के साथ एसटीएफ भी जांच में पूरी ताकत लगाए हुए हैैं लेकिन फिलहाल नतीजा शून्य पर ही टिका है।

कोई ऐसा सुराग नहीं मिला, जिससे पकड़े जा सकें हत्‍यारे

पुलिस टीमों ने लूटपाट, रंजिश और आशनाई समेत हर पहलू खंगाल डाला है। तमाम घुमंतू अपराधियों को पकड़ा और पूछताछ की गई। दर्जनों मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए गए। करीबी युवकों तक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकालकर पूछताछ की गई लेकिन एक भी ऐसा सुराग नहीं मिला जिसके सहारे इस बर्बर हत्याकांड का राजफाश किया जा सकता है।

एसटीएफ के सीओ बोले, कातिल गिरफ्तार होंगे व कठोर सजा मिलेगी

सोनी के मायके वाले चाहते हैैं कि जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो। भाई कार्तिकेय तिवारी ने दैनिक जागरण से कहा कि इतनी बेरहमी से हत्या करने वाले दरिंदों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें फांसी की सजा दिलाए। एसटीएफ के सीओ नवेंदु कुमार कहते हैैं कि देर भले हो रही है लेकिन कातिल गिरफ्तार होंगे और उन्हें कठोर सजा मिलेगी।

chat bot
आपका साथी