प्रयागराज में जीआरपी के दारोगा से तमंचा सटाकर लूट, बदमाश पुलिस पकड़ से दूर

जीआरपी में दारोगा शशिकांत मिश्रा काैशांबी में तैनात हैं। प्रयागराज के धूमनगंज स्थित पीपल गांव में वह मकान बनवा रहे हैं। बदमाशों ने रात में उन्‍हें लूट लिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 29 Aug 2020 12:37 PM (IST) Updated:Sat, 29 Aug 2020 05:53 PM (IST)
प्रयागराज में जीआरपी के दारोगा से तमंचा सटाकर लूट, बदमाश पुलिस पकड़ से दूर
प्रयागराज में जीआरपी के दारोगा से तमंचा सटाकर लूट, बदमाश पुलिस पकड़ से दूर

प्रयागराज, जेएनएन। शहर में धूमनगंज थाना क्षेत्र के पीपल गांव के पास शुक्रवार की रात में जीआरपी के दारोगा को बदमाशों ने लूट लिया। तमंचा सटाकर उनकी बाइक और मोबाइल लेकर भाग निकले। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। बदमाशों की तलाश में कई जगह दबिश दी गई। फिलहाल अभी तक बदमाशों को पकड़ने में पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी है।

पीपल गांव में दारोगा मकान बनवा रहे हैं, वहीं हुई लूट

शशिकांत मिश्रा जीआरपी में दारोगा हैं और इन दिनों वह काैशांबी में तैनात हैं। कुछ समय पहले उन्होंने पीपल गांव के पास एक जमीन ली थी। इस समय वहां वह मकान बनवा रहे हैं। शुक्रवार की रात में वह निर्माण कार्य को देखने पहुंचे थे। जहां वह मकान बनवा रहे हैं, वहां सड़क ऊबड़-खाबड़ है। इसलिए उन्‍होंने अपनी बाइक दूर खड़ी कर दी थी। कुछ देर बाद उनकी नजर बाइक के पास टहलते तीन युवकों पर पड़ी तो उन्होंने उन लोगों को टोका, जिस पर तीनों ने अटपटा सा जवाब दिया। शशिकांत उनके पास पहुंचे और कुछ बोलते इससे पहले एक ने उनको तमंचा सटा दिया। उनकी जेब से मोबाइल निकालते हुए बाइक लेकर भाग निकले।

धूमनगंज के इंस्‍पेक्‍टर बोले-बदमाशों की तलाश की जा रही है

शशिकांत ने पुलिस को सूचना दी तो इंस्पेक्टर धूमनगंज अरुण चतुर्वेदी मौके पर पहुंचे। बदमाशों के हुलिए के बारे में पूछा और उनकी तलाश में कई जगह दबिश दी। हालांकि, सफलता नहीं मिली। इंस्पेक्टर का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

आरोपित युवक को पुलिस ने भेजा जेल

युवती को दो साल तक लिव इन रिलेशन के तहत साथ रखने के आरोपी युवक को नैनी पुलिस ने जेल भेज दिया। नैनी थाना क्षेत्र निवासी एक युवती का आरोप था कि पूरा फ़तेह मोहम्मद निवासी मोहम्मद इमरान पुत्र निजामुद्दीन ने आकाश कुमार बनकर फेसबुक पर उसे प्रेम जाल में फंसाया। दोनों साथ रहने लगे। दो साल बाद जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसे अपना असली नाम बताते हुए धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाया। साथ ही शादी से भी इंकार कर दिया था। पिछले 25 अगस्त को युवती को बंद कमरे में मारपीट कर घायल कर दिया था। किसी तरह युवती थाने पहुंचकर पुलिस को अपनी व्यथा सुनाई थी।

chat bot
आपका साथी