सिपाही ने युवती का अश्लील वीडियो बनाया, इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी

युवती का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले एक युवक ने कुछ वर्ष पहले उसके साथ दुष्कर्म किया था। युवक की नौकरी पुलिस विभाग में सिपाही पद पर लग गई। ड्यूटी दूसरे जनपद में थी लेकिन वह अक्सर जब गांव आता तो डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करता।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 04:33 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 04:33 PM (IST)
सिपाही ने युवती का अश्लील वीडियो बनाया, इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी
युवती ने सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। साथ ही धमकी भी दी है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में मऊआइमा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती ने दूसरे जनपद में तैनात सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। सिपाही अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। युवती ने पुलिस अधिकारियों को इस संबंध में प्रार्थनापत्र दिया है। अफसरों ने मऊआइमा पुलिस से पूछा तो जांच शुरू की गई है। हालांकि युवती ने मऊआइमा थाने में तहरीर न दिए जाने से मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है।

डरा-धमकाकर करता था दुष्‍कर्म

युवती का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले एक युवक ने कुछ वर्ष पहले उसके साथ दुष्कर्म किया था। बाद में उस युवक की नौकरी पुलिस विभाग में सिपाही पद पर लग गई। उसकी ड्यूटी दूसरे जनपद में थी लेकिन वह अक्सर जब गांव आता तो डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करता। उसने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। उसका सहयोग उसके कुछ अन्य साथियों ने भी किया।

अफसरों ने संबंधित थाने से जानकारी मांगी

युवती का आरोप है कि उसके स्वजनों ने उसकी शादी तय की तो सिपाही ने लड़के वालों को वीडियो और फोटो दिखा दी, जिससे उसकी शादी टूट गई। यही नहीं सिपाही लगातार उसे और उसके स्वजनों को धमकी भी दे रहा है। युवती अपनी मां और दादा के साथ पुलिस अधिकारियों के पास पहुंची और प्रार्थना पत्र दिया। इसके बाद मऊआइमा पुलिस से अफसरों ने जानकारी मांगी। पुलिस ने आनन-फानन में जांच पड़ताल की।

मऊआइमा थाना प्रभारी बोले

मऊआइमा थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि सिपाही और युवती के बीच काफी समय से प्रेम संबंध था। हालांकि, दोनों के घरवाले शादी को राजी नहीं थे। दो दिन पहले भी यह मामला उनके संज्ञान में आया था तो तहरीर देने की बात कही गई थी। यह कहकर तहरीर नहीं दी गई कि सिपाही जहां तैनात है, वहां जाकर उससे वे बातचीत करेंगे ताकि वह उनको परेशान न करे। इंस्पेक्टर का कहना है कि अगर तहरीर दी जाएगी तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी