Mass Murder in Prayagraj : कानपुर से पकड़ा गया संदिग्‍ध होमगार्ड, पुलिस कर रही है पूछताछ

होमगार्ड ने दूसरे व्यक्ति के मोबाइल से बात की और फिर वह कानपुर भाग गया। मंगलवार रात उसकी लोकेशन कानपुर में मिली बुधवार को उसे पकड़कर नवाबगंज थाने लाया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 01:54 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 01:54 PM (IST)
Mass Murder in Prayagraj : कानपुर से पकड़ा गया संदिग्‍ध होमगार्ड, पुलिस कर रही है पूछताछ
Mass Murder in Prayagraj : कानपुर से पकड़ा गया संदिग्‍ध होमगार्ड, पुलिस कर रही है पूछताछ

प्रयागराज,जेएनएन। होलागढ़ में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में संदिग्ध होमगार्ड को कानपुर से हिरासत में ले लिया गया है। उसके होने वाले दामाद और दो भाइयों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कई घंटे की पूछताछ में पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं। इसके आधार पर कुछ अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है। वहीं, पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम बुधवार रात फिर मृतक विमलेश के घर पहुंची और छानबीन करते हुए साक्ष्य जुटाया।

चार लोगों की हत्‍या के बाद से गायब था संदिग्‍ध होमगार्ड

होलागढ़ थाना क्षेत्र के बरई हरख गांव के शुकुल का पूरा मजरा निवासी विमलेश उनके बेटे प्रिंस और बेटी श्रेया व शीबू की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी। कातिलों ने विमलेश की पत्नी ऊषा को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया, जिनका इलाज चल रहा है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने विमलेश का गायब मोबाइल होमगार्ड के बेटे को मिला था, जिससे उसने कुछ लोगों से बात की थी। इसके बाद जब पुलिस होमगार्ड के घर पहुंची तो वह गायब था। उसकी पत्नी, बेटी व बेटे से पूछताछ की गई।

दो भाइयों और होने वाले दामाद से भी पूछताछ

इस बीच पता चला कि होमगार्ड ने दूसरे व्यक्ति के मोबाइल से बात की और फिर वह कानपुर भाग गया। मंगलवार रात उसकी लोकेशन कानपुर में मिली, बुधवार को उसे पकड़कर नवाबगंज थाने लाया गया। यहां उसने बयान दिया तो उसके होने वाले दामाद को पुलिस ने पकड़कर पूछताछ की। फिर शक गहराने पर रात में होमगार्ड के दो भाइयों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया। हालांकि अभी तक न तो हत्या की वजह पूरी तरह से साफ हो सकी है और न ही हत्यारोपितों के बारे में पता चल सका है। एडीजी प्रेम प्रकाश का कहना है कि जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी