top menutop menutop menu

Mass Murder : होमगार्ड के भतीजे को पुलिस ने दिल्ली से पकड़ा Prayagraj News

Mass Murder : होमगार्ड के भतीजे को पुलिस ने दिल्ली से पकड़ा Prayagraj News
Publish Date:Tue, 14 Jul 2020 08:56 AM (IST) Author: Brijesh Srivastava

प्रयागराज,जेएनएन। होलागढ़ के लाला का तालाब इलाके में चार लोगों की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने हिरासत में लिए गए संदिग्ध होमगार्ड के भतीजे को दिल्ली से पकड़ लिया है। उसे प्रयागराज लाया जा रहा है। वहीं दो अन्य लोगों को भी सोमवार सुबह उठाया गया। इनसे पूछताछ की जा रही है।

होमगार्ड और उसके भतीजे आमने- सामने बिठाकर होगी पूछताछ

लाला का तालाब निवासी विमलेश पांडेय, प्रिंस, श्रेया और सीबू की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने एक होमगार्ड को हिरासत में लिया था। वह इस पूरी घटना में संदिग्ध है। उससे कई बार पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ की, लेकिन वह अपना बयान बदलता रहा। पुलिस ने कड़ाई शुरू की तो कई बातें सामने आईं। दर्जनों लोगों को पूछताछ के लिए उठाया, लेकिन गुत्थी नहीं सुलझी। इधर दो दिन पहले पुलिस को जानकारी मिली कि होमगार्ड का एक भतीजा घटना के बाद से गायब है। पुलिस ने उसके बारे में पता लगाना शुरू हुआ तो मालूम हुआ कि वह दिल्ली में छिपा है। उसके ठिकाने के बारे में जानकारी हासिल कर पुलिस उसे दबोचने के लिए दिल्ली रवाना हुई। सोमवार सुबह उसे पकड़ लिया गया। अब उसे प्रयागराज लाया जा रहा है। होमगार्ड और उसके भतीजेे का सामना कराया जाएगा और फिर संभावना है कि मामले का राजफाश हो जाए।

कई अन्‍य संदिग्‍धों को उठाया गया

एएसपी केवी अशोक ने बताया कि  पूछताछ के लिए कई लोगों को थाने लाया गया था। करीब-करीब सभी को बाद में छोड़ दिया गया है। पुलिस टीमें मामले के राजफाश में लगी हैं और उम्मीद है कि जल्द सफलता मिलेगी।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.