प्रयागराज में पकड़े गए दो अपराधी, गैंगस्टर और दुष्कर्म केस में थी पुलिस को तलाश

दो ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार किया है जिनकी पिछले कुछ दिनों तलाश थी। गैंगस्टर और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने के बाद से वे दोनों अपने घऱ से फरार हो गए थे। उन्हें फाफामऊ इलाके में पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया है

Ankur TripathiWed, 24 Nov 2021 01:51 PM (IST)
गैंगस्टर और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने के बाद से वे दोनों घऱ से फरार हो गए थे।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज पुलिस ने दो ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार किया है जिनकी पिछले कुछ दिनों तलाश थी। गैंगस्टर और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने के बाद से वे दोनों अपने घऱ से फरार हो गए थे।

फाफामऊ पुलिस को मिला फरार मुजरिम

फाफामऊ पुलिस को दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे वांछित मुजरिम विकास पटेल पुत्र राम मनोहर निवासी बहोरिकपुर की तलाश थी। बुधवार की सुबह पुलिस ने सटीक सूचना मिलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर फाफामऊ रामकेवल पटेल ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त विकास पटेल दुष्कर्म के मामले में नामजद था। जो काफी दिनों से घर और गांव से फरार चल रहा था। पुलिस की एक टीम उसकी तलाश में कई बार गांव गई थी।

गैंगेस्टर का आऱोपित चढ़ गया हत्थे

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के सिलसिले में फाफामऊ और क्राइम ब्रांच गंगापार की टीम ने संयुक्त रूप से घेराबंदी कर गैंगेस्टर एक्ट के मामले में वांछित चल रहे अभियुक्त ओम प्रकाश पटेल पुत्र भगवानदीन निवासी यादवपुर, थाना सोरांव को मंगलवार की सुबह लूसनपुर की पुलिया के पास गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में क्राइम ब्रांच गंगापार के प्रभारी मनोज सिंह, सब-इंस्पेक्टर संजय सिंह यादव, सिपाही सिद्धार्थ राय और धनंजय राय आदि शामिल रहे।

गंगापुल के बीचो-बीच ट्रक खराब होने से लगा जाम

फाफामऊ : फाफामऊ गंगापुल के बीचो-बीच मंगलवार की शाम अचानक एक ट्रक खराब हो गई। ट्रक चालक ने काफी प्रयास किया, लेकिन ट्रक को आगे बढ़ाकर किनारे नहीं कर पाया। इसके चलते पुल के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंची फाफामऊ और यातायात पुलिस किसी तरीके से खराब ट्रक को किनारे किया। लगभग एक घंटे तक यातायात बाधित रहा। इससे राहगीरों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा। कुछ बाइक चालक इधर-उधर से निकलते रहे। दफ्तर से घर जाने वाले लोग घंटों जाम में फंसे रहे। जाम शाम 5 बजे का लगा 6 बजे जाकर छूटा तब जाकर लोगों को राहत मिली।

गंगापुल पर दो गुटों में मारपीट होने पर हंगामा

फाफामऊ के गंगापुल पर मंगलवार की शाम दो गुटों में लड़की को लेकर जमकर मारपीट होने लगी। एक पक्ष की तरफ से मारपीट करने में आरएएफ 101 बटालियन शांतिपुरम में कार्यरत जवान का बेटा भी बताया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मंगलवार की शाम करीब 4 बजे फाफामऊ गंगापुल पर आधा दर्जन युवक बाइक से आये और दूसरे गुट के एक युवक की पिटाई करने लगे। जिसके बाद दोनो गुटों के बीच जमकर मारपीट होने लगी। इस दौरान काफी देर तक हंगामे का माहौल बना रहा। सूचना मिलने पर फाफामऊ पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक दोनों गुटों के लोग मौके से भाग निकले थे। वहीं फाफामऊ इंस्पेक्टर रामकेवल पटेल ने मारपीट करने वाले दोनों गुटों की ओर से कोई तहरीर नहीं दिये जाने की बात कही।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.