प्रयागराज में शराब माफिया का साथी गिरफ्तार, उसकी संपत्ति भी कर ली जाएगी कुर्क

वांछित चल रहे अभियुक्तों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि विकास ही अवैध शराब का पूरा काम देखता था। कब और कहां कितनी शराब मंगाई जानी है और किसको-कितनी सप्लाई करनी थी। इसका पूरा हिसाब-किताब रखता था।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:10 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:10 AM (IST)
प्रयागराज में शराब माफिया का साथी गिरफ्तार, उसकी संपत्ति भी कर ली जाएगी कुर्क
प्रयागराज पुलिस ने शराब माफिया के एक और साथी गिरफतार किया है।

प्रयागराज,जेएनएन। मेजा पुलिस ने अब यमुनापार के कुख्यात शराब माफिया वीरेंद्र उर्फ जज्जे शुक्ला के साथ विकास कुमार शुक्ला को भी गिरफ्तार कर लिया है। उसकी संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी। जज्जे और उसके गिरोह के सभी सदस्यों पर गैंगस्टर एक्ट तहत कार्रवाई के लिए सीओ मेजा के नेतृत्व में टास्क फोर्स बनाई गई है। ताकि अवैध तरीके से अॢजत की गई चल व अचल संपत्ति को सीज करने, शस्त्र का लाइसेंस निरस्त करने व फरार अभियुक्तों की जल्द गिरफ्तारी हो सके।

गैंग के कई सदस्य अभी चल रहे फरार

मेजा के परानीपुर गांव निवासी 15 हजार के इनामी जज्जे व उसके साथी को कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद परानीपुर का ही विकास व दिलीप सोनकर, सुनील, अमीन, जिलाजीत व राकेश निषाद की तलाश चल रही थी। मंगलवार को इंस्पेक्टर मेजा अरुण चतुर्वेदी को पता चला कि विकास गांव से कुछ दूर पर मौजूद है। तब उन्होंने पुलिस फोर्स के साथ घेराबंदी कर दबोच लिया। एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि सभी के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा कायम है।

कार्रवाई के लिए बनाई गई टास्क फोर्स

वांछित चल रहे अभियुक्तों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि विकास ही अवैध शराब का पूरा काम देखता था। कब और कहां कितनी शराब मंगाई जानी है और किसको-कितनी सप्लाई करनी थी। इसका पूरा हिसाब-किताब रखता था। एसपी यमुनापार का कहना है कि टास्क फोर्स बनने से गैंग के खिलाफ तेजी से कार्रवाई हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी