दुकानदार से मांगी दस लाख की रंगदारी, पुलिस ने एक बदमाश को दबोचा Prayagraj News

बदमाशों को पुलिस के आने की भनक लगी तो फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस कर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए शुभम को दबोच लिया लेकिन राजेश बाइक लेकर भाग निकला।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 09:33 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 09:33 PM (IST)
दुकानदार से मांगी दस लाख की रंगदारी, पुलिस ने एक बदमाश को दबोचा  Prayagraj News
दुकानदार से मांगी दस लाख की रंगदारी, पुलिस ने एक बदमाश को दबोचा Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन।  किराना कारोबारी से रंगदारी मांगने वाले शुभम यादव को बुधवार रात उतरांव पुलिस व एसओजी टीम ने दबोच लिया। हालांकि उसका साथी सौरभ यादव भागने में कामयाब रहा। गिरफ्त में आए शुभम के कब्जे से रंगदारी के 50 हजार रुपये, असलहा व कारतूस बरामद की गई है। पुलिस का दावा है कि आरोपित को मुठभेड़ में पकड़ा गया है।

दुकानदार से मांगी थी 10 लाख रुपये की रंगदारी

उतरांव के जलालपुर गांव निवासी गंगा प्रसाद केसरवानी से कुछ दिन पहले 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। पैसा न मिलने पर उन्हें धमकी भी दी जा रही थी। इस पर पीडि़त ने मुकदमा दर्ज कराया था। एफआइआर के बाद भी बदमाश लगातार रंगदारी मांग रहे थे। कहा जा रहा है कि हंडिया के दुमदुमा गांव का शुभम अपने साथी राजेश के साथ बुधवार रात करीब 12 बजे उतरांव थाना क्षेत्र के महरूपुर हाईवे पर पहुंचा। इसके बाद कारोबारी से पैसे मंगवाए। गंगा प्रसाद पैसा लेकर जाने लगा तो पुलिस भी उसके पीछे चल पड़ी। फिर उतरांव के कार्यवाहक थानाध्यक्ष लल्लन यादव, दारोगा सुरेंद्र प्रताप व एसओजी गंगापार के प्रभारी मनोज सिंह सिपाही विनय राय समेत अन्य ने बदमाशों की घेराबंदी की।

एक बदमाश बाइक से भाग निकला

बदमाशों को पुलिस के आने की भनक लगी तो फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस कर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए शुभम को दबोच लिया, लेकिन राजेश बाइक लेकर भाग निकला। गुरुवार को पुलिस ने राजेश की तलाश में कई जगह छापेमारी की, मगर वह पकड़ में नहीं आया। एसओजी प्रभारी ने बताया कि दोनों अभियुक्त प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते हैं। इससे पहले राजेश किसी डॉक्टर से रंगदारी वसूल चुका है। कारोबारी से भी 10 लाख मांगा था, लेकिन 50 हजार रुपये ही लिए थे।

chat bot
आपका साथी