ऑपरेशन क्लीन का अपराधियों पर टेरर, 73 किए गए गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज में ऑपरेशन क्लीन अभियान जारी है। इसके तहत पुलिस ने 73 अपराधी गिरफ्तार किए। सभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 24 Sep 2019 08:55 AM (IST) Updated:Tue, 24 Sep 2019 01:03 PM (IST)
ऑपरेशन क्लीन का अपराधियों पर टेरर, 73 किए गए गिरफ्तार Prayagraj News
ऑपरेशन क्लीन का अपराधियों पर टेरर, 73 किए गए गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। आॅपरेशन क्‍लीन के तहत प्रयागराज में पिछले दिनों अभियान चलाकर अपराधियों को पकड़ा गया है। अभियान में पुलिस ने अवैध खनन में वांछित छह लोगों समेत 73 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इन सभी को कोर्ट से जेल भेज दिया गया। इस अभियान का आशय अपराध को खत्‍म करना है।

गैंगस्टर, वारंटी और मुकदमे के वांछितों को अभियान के तहत पुलिस ने पकड़ा

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि ऑपरेशन क्लीन के तहत कुल 73 लोग गिरफ्तार हुए। इनमें से 12 अपराधी गैंगस्टर और 12 वारंटी तथा 24 मुकदमे के वाांछित हैं। बोलेरो सवार छह लोगों को घूरपुर पुलिस ने घेरकर पकड़ा है। ये सभी अवैध खनन में गैंगस्टर के आरोपित हैं। एसपी सिटी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में शिवभजन, नागेंद्र निषाद, चंदन निषाद, सुग्र्रीव निषाद, तेरसू, मूलचंद्र निषाद कंजासा गांव के रहने वाले हैं। इसी गांव के तीन लोग दिनेश निषाद, शिवराज निषाद और प्रवीण निषाद फरार हो गए। इन लोगों पर मई में मुकदमा लिखा गया था।

पिस्टल, एक तमंचा और कारतूस के साथ धरे गए

दूसरी ओर मुट्ठीगंज थाने की पुलिस ने तीन पिस्टल, एक तमंचा और कई कारतूस बरामद कर लोहदी गांव करछना के रोहित पटेल उर्फ नान, अतीश कुमार उर्फ बजरंगी और कौशांबी में पिपरी इलाके के नरेश प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। करेली थाने की पुलिस ने भी हत्या में वांछित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि ऑपरेशन क्लीन के तहत पिछले रविवार को जिले भर में पुलिस ने 105 अपराधियों को गिरफ्तार किया था।

chat bot
आपका साथी