Poisonous Liquor case in Pratapgarh: तीन और मजदूरों की हालत नाजुक, एएसपी ने भटठे पर जाकर की पूछताछ

जहरीली शराब पीने से हुई दो श्रमिकों की मौत के बावत शुक्रवार को एएसपी सुरेन्द्र द्विवेदी मौके पर पहुंच कर भट्ठे के मजदूरो से घटना की जानकारी ले रहें हैं ।जबकि एएसपी ने अबैध शराब के कारोबारी के घर पर भारी फोर्स के साथ दविश दी ।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 03:58 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 03:58 PM (IST)
Poisonous Liquor case in Pratapgarh: तीन और मजदूरों की हालत नाजुक, एएसपी ने भटठे पर जाकर की पूछताछ
एसपी सुरेन्द्र द्विवेदी ने भट्ठे के मजदूरों से पूछताछ की।

प्रयागराज, जेएनएन। जिले के कोहंडौर थाना क्षेत्र के चंद्रभानपुर गांव स्थित ईंट भट्ठे पर जहरीली शराब पीने से दो श्रमिकों की मौत हो गई थी और दो मजदूरों की हालत बिगड़ थी। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच गुरुवार देर रात भट्ठे के तीन और मजदूर मुन्ना माझी (45) पुत्र लोक सिंह निवासी खड़िया उड़ीसा, श्याम (35) पुत्र नंद कुमार और चिंताराम (60) निवासीगण उमाखंड, जिला महासमुंद, छत्तीसगढ़ की तबीयत खराब हो गई। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एएसपी ने मजदूरों से ली जानकारी

गुरुवार की शाम कोहंडौर इलाके के चन्द्र भानपुर गांव में स्थित  एक ईट भट्ठा पर जहरीली शराब पीने से हुई दो श्रमिकों की मौत के बावत शुक्रवार को एएसपी सुरेन्द्र द्विवेदी मौके पर पहुंच कर भट्ठे के मजदूरो से घटना की जानकारी ले रहें हैं ।जबकि रात में एएसपी ने अबैध शराब के कारोबारी के घर पर भारी फोर्स के साथ दविश दी लेकिन पुलिस को कोई सफलता नही मिल सकी । शुक्रवार को दिन में 11 बजे सीओ सिटी अभय पांडेय कोहंडौर थाने के प्रभारी निरीक्षक रतन लाल कनौजिया ने इलाके के कई गांवों में अबैध शराब के कारोबारियों के यहां दबिश दी लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली।

पोस्टमार्टम में मौत की वजह स्पष्ट नहीं, बिसरा प्रिजर्व

  जिले के कोहंडौर थाना क्षेत्र के चंद्रभानपुर गांव स्थित ईंट भट्ठे पर जहरीली शराब पीने से दो श्रमिकों की मौत हो गई थी। श्रमिक रोहित का आनन-फानन में गुरुवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया था। दूसरे श्रमिक लैल (45) पुत्र मायाराम निवासी कुलिया,थाना कोवाखान, जिला महासमुंद, छत्तीसगढ़ का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। शुक्रवार को दोपहर लैल के शव का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम में मौत कैसे हुई, यह स्पष्ट नहीं हो सका। ऐसे में जांच के लिए बिसरा प्रिजर्व कर लिया गया है। उधर, भट्ठा मालिक मुन्ना पांडेय को पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ दिया। भट्ठे के मुंशी संजय शर्मा को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

chat bot
आपका साथी