मुंबई से लौट रहे युवक को जहरखुरानों ने मार डाला, प्रयागराज में भाई ने लिखाया मुकदमा

मुंबई से लौट रहे 21 वर्षीय यात्री शैलेंद्र कुमार को जहरखुरानों ने मार डाला। इसका पता तब चला जब शैलेंद्र कुमार के लाश की पहचान हुई। मृतक के भाई लवलेश की तहरीर पर खुल्दाबाद पुलिस ने शक के आधार पर शकील व सद्दाम के खिलाफ मुकदमा कायम किया है।

Ankur TripathiThu, 25 Nov 2021 04:35 PM (IST)
मुंबई से लौट रहे 21 वर्षीय यात्री शैलेंद्र कुमार को जहरखुरानों ने मार डाला।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। ट्रेन में सफर सुरक्षित है बस आपको सावधानी और चौकसी बरतनी होगी उन अपराधियों से जो ट्रेनों में यात्रियों को लूटने या ठगी और जहरखुरानी का शिकार बनाने की ताक में रहते हैं। जरा सी चूक हुई और आप हुए इन शातिरों के शिकार। ऐसा ही एक मामला पुलिस के पास पहुंचा है। मुंबई से लौट रहे 21 वर्षीय यात्री शैलेंद्र कुमार को जहरखुरानों ने मार डाला। इसका पता तब चला जब शैलेंद्र कुमार के लाश की पहचान हुई। मृतक के भाई लवलेश की तहरीर पर खुल्दाबाद पुलिस ने शक के आधार पर शकील व सद्दाम के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। पुलिस कुछ संदिग्ध युवकों को उठाकर पूछताछ कर रही है।

ट्रेन से शहर आया, फिर क्या हुआ, बना है रहस्य

कौशांबी जिले के पूरब सरांवा, पशिचम शरीरा निवासी शैलेंद्र मुंबई में रहकर नौकरी करता था। वह दीपावली पर अपने घर लौट रहा था। उसके भाई लवलेश ने पुलिस को बताया है कि 22 अक्टूबर को शैलेंद्र ट्रेन में बैठकर यहां छिवकी स्टेशन आया। फिर वहां से रेलवे स्टेशन प्रयागराज के सामने टेंपो से उतरा। फिर फोन पर उससे बात हुई कि कोई गाड़ी मिलने पर वह घर आ जाएगा, लेकिन वह गांव नहीं पहुंचा। इससे परेशान होकर परिवार वालों ने खुल्दाबाद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। यहीं उसे अंतिम बार देखा गया था। इसी बीच पता चला कि पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र में एक युवक की लाश मिली है। परिवार के लोगों ने कपड़ा, बेल्ट और फोटो से पहचाना कि मारा गया युवक तो उनका अपना शैलेंद्र था। अगले दिन झलवा निवासी रिश्तेदार ने बताया कि बगल गांव के शकील व सद्दाम के साथ मोटरसाइकिल से शैलेंद्र घर जा रहा था। आरोप है कि जहरखुरान शकील व सद्दाम ने उनके भाई की हत्या करके लाश को पूरामुफ्ती इलाके में फेंक दिया था। बहरहाल, खुल्दाबाद पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.