फरार युवक की राइफल समेत कई हथियारों के साथ फोटो वायरल, कौशांबी पुलिस भी हैरान, तलाश में छापेमारी

ताजा केस कौशांबी के सराय अकिल इलाके के एक अपराधी का है जिसकी कई राइफल स्टेनगन बंदूक जैसे हथियारों के साथ तस्वीर वायरल है। इस तस्वीर के वायरल होने से पहले ही वह फरार हो गया है। पुलिस को एक झगड़े के मामले में उसकी तलाश है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 02:24 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 02:24 PM (IST)
फरार युवक की राइफल समेत कई हथियारों के साथ फोटो वायरल, कौशांबी पुलिस भी हैरान, तलाश में छापेमारी
ताजा केस एक अपराधी का है जिसकी कई राइफल, स्टेनगन, बंदूक जैसे हथियारों के साथ तस्वीर वायरल है

प्रयागराज, जेएनएन। हथियारों का क्रेज इस कदर बढ़ा है कि इंटरनेट मीडिया पर अक्सर ऐसी फोटो वायरल हो रही है जिसमें कोई राइफल तानकर खड़ा है तो कोई अवैध पिस्टल लहरा रहा है। यहां तक कि फायरिंग करते हुए भी फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडियो पर पोस्ट की जा रही है। पिछले दिनों ऐसे कई मामले सामने आने के बाद पुलिस ने एक्शन भी लिया। ताजा केस कौशांबी के सराय अकिल इलाके के एक अपराधी का है जिसकी कई राइफल, स्टेनगन, बंदूक जैसे हथियारों के साथ मूंछों को ताव देते तस्वीर वायरल है। इस तस्वीर के वायरल होने से पहले ही वह फरार हो गया है। पुलिस को एक झगड़े के मामले में उसकी तलाश है। अब पता किया जा रहा है कि ये असलहे किसके हैं। ऐसे हथियारों के साथ उसकी तस्वीर देख पुलिस भी हैरान है।

दबदबा बनाने के लिए धमकाता और फायर करता रहता है

मोहम्मद हसन सराय अकिल इलाके के मुस्तफाबाद गांव का रहने वाला है। उसके खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे कौशांबी के सराय अकिल के अलावा प्रयागराज के खुल्दाबाद थाने में भी दर्ज हैं। इलाके के लोग उसकी दबंगई और बात-बात पर मारपीट तथा धमकाने की हरकतों से परेशान हैं। मुस्तफाबाद गांव में भी वह दबदबा बनाकर चलता है। बिगड़ैल युवकों की टोली के साथ वह हथियार लेकर घूमता और लोगों को धमकियां देता है। पुलिस का कहना है कि उसकी कई बार शिकायत मिली तो उसे चेतावनी भी दी गई कि सही तरीके से रहे। दो दिन पहले उसने जमकर मारपीट कर ली। फायरिंग की भी बात सामने आई थी। शिकायत मिली तो सराय अकिल पुलिस ने छापेमारी की लेकिन हसन मिला नहीं। तब से वह फरार है।

पकड़ा जाए तो पता चले किसके हैं हथियार

इसी बीच रविवार को हसन की एक तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई जिसमें उसके सामने राइफल, स्टेनगन समेत कई हथियार रखे हैं। इसमें कई असलहे ऐसे हैं जो केवल सुरक्षाबलों के पास हो सकते हैं। आम आदमी को उनका लाइसेंस ही नहीं जारी होता। ऐसे में यह सवाल बना है कि आखिर ये असलहे किसके हैं। इस मामले में सराय अकिल में तिल्हापुर चौकी प्रभारी गौरव त्रिवेदी ने बताया कि मोहम्मद हसन दो दिन पहले हुए झगड़े के बाद से फरार है। उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। उसकी गिरफ्तारी होने पर ही पता चल सकेगा कि तस्वीर में दिख रहे हथियार किसके हैं।

chat bot
आपका साथी