यह है सरकारी अस्‍पताल का चर्मरोग विभाग, ओपीडी गेट पर चस्‍पा है...डाक्टर साहब अनिश्चितकालीन छुट्टी पर हैं

काल्विन अस्पताल में चर्मरोग एवं कुष्ठ रोग विशेषज्ञ डा. सूर्यकांत ओझा की नाम पट्टिका तो लगी है लेकिन वे कई दिनों से ड्यूटी पर नहीं आ रहे हैं। अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई विकल्प भी तैयार नहीं किया गया है जिससे मरीजों की बीमारी देखकर दवा दी जा सके।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:53 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:53 AM (IST)
यह है सरकारी अस्‍पताल का चर्मरोग विभाग, ओपीडी गेट पर चस्‍पा है...डाक्टर साहब अनिश्चितकालीन छुट्टी पर हैं
प्रयागराज के काल्विन अस्‍पताल में चर्मरोग विभाग में इलाज को आने वाले मरीजों को परेशानी हो रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। एक ओर कोरोना संक्रमण काल में डाक्‍टर मरीजों के लिए 'भगवान' बनकर सामने आए। वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे भी चिकित्‍सक हैं, जिनके कारण मरीजों को दिक्‍कत हो रही है। ऐसा ही कुछ हाल प्रयागराज में मोतीलाल नेहरू मंडलीय चिकित्सालय यानी काल्विन अस्पताल के चर्मरोग विभाग का भी है। यहां आने वाले मरीजों को मायूस होकर लौटना पड़ रहा है। ऐसा इसलिए कि कई दिनों से चर्मरोग विभाग की ओपीडी में ताला लगा हुआ है और डाक्टर नहीं आ रहे हैं। यहां ओपीडी कक्ष के बाहर यह सूचना ही चस्पा कर दी गई है कि डाक्टर साहब अनिश्चितकालीन छुट्टी पर हैं। कब आएंगे इस बारे में अभी कुछ निश्चित नहीं है।

चर्मरोग एवं कुष्‍ठ रोग विशेषष कई दिन से नहीं आ रहे ड्यूटी

अस्पताल में चर्मरोग एवं कुष्ठ रोग विशेषज्ञ डा. सूर्यकांत ओझा की नाम पट्टिका तो लगी है लेकिन वे कई दिनों से ड्यूटी पर नहीं आ रहे हैं। अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई विकल्प भी तैयार नहीं किया गया है, जिससे मरीजों की बीमारी देखकर दवा दी जा सके। पंजीकरण काउंटर से ही लोगों को यह कहकर लौटा दिया जा रहा है कि चर्मरोग के डाक्टर नहीं आ रहे हैं।

काल्विन अस्‍पताल की सीएमएस बोलीं- वकल्‍प तलाशा जा रहा है

काल्विन अस्‍पताल की प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डा. सुषमा श्रीवास्तव का कहना है कि चर्मरोग के डाक्टर ने न तो लंबी छुट्टी पर जाने की लिखित सूचना उन्हें दी है न ही यह पता चल रहा है कि उनकी वापसी कब होगी। विकल्प तलाशा जा रहा है। पहले यह स्पष्ट हो जाए कि डा. सूर्यकांत ओझा कितनी लंबी छुट्टी पर गए हैं।

chat bot
आपका साथी