प्रयागराज में बख्शी बांध रेलवे क्रॉसिंग पर राहगीरों को घंटों करना पड़ता है इंतजार

दरअसल प्रयागराज संगम पर गाडिय़ों की संख्या बढऩे के बाद बख्शी बांध पर अक्सर रेेलवे क्रॉसिंग बंद रहती है। इससे राहगीरों को फजीहत झेलनी पड़ रही है। अक्सर जाम लग जाता है। मरीजों ऑफिस जाने वाले लोगों और दुकानदारों को घंटों इंतजार करना पड़ रहा है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:37 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:37 PM (IST)
प्रयागराज में बख्शी बांध रेलवे क्रॉसिंग पर राहगीरों को घंटों करना पड़ता है इंतजार
पार्षद नितिन यादव ने बताया जब तक यहां पर रेलवेओवर ब्रिज नहीं बनेगा, समस्या से निजात मिलना मुश्किल है।

प्रयागराज,जेएनएन। शहर में बख्शी बांध पर रेलवे क्रॉसिंग बंद होने पर राहगीरों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। विकल्प न होने के चलते लोग परेशान हैं। कई बार मरीजों को ले जाने वाली एंबुलेंस भी फंस जाती है।

दरअसल, प्रयागराज संगम पर गाडिय़ों की संख्या बढऩे के बाद बख्शी बांध पर अक्सर रेेलवे क्रॉसिंग बंद रहती है। इससे राहगीरों को फजीहत झेलनी पड़ रही है। अक्सर जाम लग जाता है। मरीजों, ऑफिस जाने वाले लोगों और दुकानदारों को घंटों इंतजार करना पड़ रहा है।

दारागंज, कच्ची सड़क और छोटा बघाड़ा के सैकड़ों लोग क्रॉसिंग बंद होने से फंसे रहते हैं। कई बार रेलवे के अधिकारियों से समस्या से निजात दिलाने की मांग भी उठाई जा चुकी है। वहीं, बेलगाम मवेशी भी बख्शी बांध पर चहलकदमी करते देखे जा सकते हैं।

रेलवे क्रॉसिंग पर कभी भी हादसे का अंदेशा रहता है। पार्षद नितिन यादव ने बताया जब तक यहां पर रेलवेओवर ब्रिज नहीं बनेगा, समस्या से निजात मिलना मुश्किल है। उन्होंने जल्द से जल्द आरओबी के निर्माण की मांग की है।

chat bot
आपका साथी