अब जल्दी जेल से बाहर नहीं आ सकेंगे पार्षद और उसके साथी Prayagraj News

पार्षद समेत छह लोगों पर जलकल विभाग के महाप्रबंधक पर आवास में घुसकर जानलेवा हमला करने का आरोप है। पहले पुलिस ने कातिलाना हमला समेत अन्य धाराओं में मुकदमा कायम किया था। इसके बाद मुकदमे में एससीएसटी एक्ट की धाराएं बढ़ाकर विवेचना सीओ प्रथम को दे दी गई थी।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 10:22 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 10:22 AM (IST)
अब जल्दी जेल से बाहर नहीं आ सकेंगे पार्षद और उसके साथी Prayagraj News
नैनी जेल में बंद सपा पार्षद विनोद सोनकर और उसके साथी अब जल्दी सलाखों से बाहर नहीं आ सकेंगे।

प्रयागराज,जेएनएन। नैनी जेल में बंद सपा पार्षद विनोद सोनकर और उसके साथी अब जल्दी सलाखों से बाहर नहीं आ सकेंगे। खुल्दाबाद पुलिस ने सभी के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा कायम कर दिया है। इससे सभी अभियुक्तों पर शिकंजा कस जाएगा। भविष्य में इनकी चल और अचल संपत्तियों की भी जांच हो सकती है।

पार्षद समेत छह लोगों पर जलकल विभाग के महाप्रबंधक पर आवास में घुसकर जानलेवा हमला करने का आरोप है। पहले पुलिस ने कातिलाना हमला समेत अन्य धाराओं में मुकदमा कायम किया था। इसके बाद मुकदमे में एससीएसटी एक्ट की धाराएं बढ़ाकर विवेचना सीओ प्रथम को दे दी गई थी। सीओ ने मामले की जांच शुरू की और फिर सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। सोमवार रात सभी के विरुद्ध गैंगस्टर का मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया।

बीते माह जलकल विभाग के जीएम हरिश्चंद्र वाल्मीकि पर जानलेवा हुआ था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हिम्मतगंज काला डांडा के पार्षद विनोद सोनकर, अनूप श्रीवास्तव निवासी सीवेज पंङ्क्षपग स्टेशन कालोनी भुसौली टोला, तुफैल अहमद निवासी करामत की चौकी, गुड्डू विश्वकर्मा निवासी भुसौली टोला, अजय हेला समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस का कहना है कि आरोपितों में एक पूर्व कर्मचारी भी है। एक साजिश के तहत जलकल के जीएम पर जानलेवा हमला किया गया था। इन सभी पर कई मुकदमे दर्ज हैं। पार्षद विनोद सोनकर के खिलाफ सबसे अधिक 22 मुकदमे हैं। इसमें कई आपराधिक मुकदमे भी है। बहरहाल अब गैंगस्टर का मुकदमा होने से आरोपितों की मुसीबतें बढ़ गईं हैं।

chat bot
आपका साथी