Panchayat Poll 2021: बसपा की नई रणनीति,10 यूथ के साथ हर बूथ को सशक्त करने कवायद Prayagraj News

पंचायत चुनाव में बसपा समर्थित उम्मीदवारों को जिताने के लिये "एक बूथ पर दस यूथ" को जोड़ने का आह्वान किया।

मुख्य सेक्टर प्रभारी प्रयागराज- मिर्जापुर मण्डल डा. अशोक गौतम और अमरेन्द्र बहादुर भारतीय ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बसपा के समर्थित प्रत्येक उम्मीदवारों को जिताने के लिये एक बूथ पर दस यूथ को जोड़ने का आह्वान किया है।

Rajneesh MishraSat, 27 Feb 2021 03:27 PM (IST)

 प्रयागराज,जेएनएन।त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने तैयारी शुरू कर दी है।इसको लेकर बसपा कार्यकर्ताओं ने ग्लास फैक्ट्री पंतरवा स्थित डा. बीआर अम्बेडकर बुद्ध बिहार संस्थान में बैठक की। बैठक में उच्च न्यायालय के अधिवक्ता रामबृज गौतम ने शहर पश्चिमी विधान सभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को चुनाव की रणनीति बताई।

भाईचारा कमेटियों से तालमेल बिठाने के साथ मजबूत करेंं 

उन्होंने बताया कि बसपा प्रमुख मायावती ने कार्यकर्ताओं को अब चुनाव में डट जाने को कहा है। हम अपने स्तर से बहुजन बाहुल्य बस्तियों में सक्रिय हो जाय। मुख्य सेक्टर प्रभारी प्रयागराज- मिर्जापुर मण्डल डा. अशोक गौतम और  अमरेन्द्र बहादुर भारतीय ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बसपा के समर्थित प्रत्येक उम्मीदवारों को जिताने के लिये "एक बूथ पर दस यूथ" को जोड़ने का आह्वान किया है। इसके साथ ही बसपा की भाईचारा कमेटियों से तालमेल बनाते हुए उसे और मजबूत करना है।

गांंव गांव जाएं कार्यकर्ता

एंएंएबहुजन समाज की दलित बाहुल्य बस्ती में कैडर के माध्यम से लोगों को पार्टी में जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। बैठक में बाकराबाद बमरौली से रामलाल गौतम ने बताया कि बसपा का प्रत्येक पदाधिकारी और कार्यकर्ता गाँव-गाँव जाकर तीस वर्षों से बन्द पड़े कैडर को सक्रिय करे। इससे दिशाविहीन हो चुके बहुजन समाज के युवाओं को बसपा में जोड़कर लक्ष्य को पाया जा सकेगा। तब विधानसभा- 2022 के आम चुनाव में बहनजी को प्रदेश का पांचवी वार मुख्यमंत्री और 2024 में आने वाले लोकसभा आम चुनाव में देश का प्रधानमंत्री बनाया जा सकता है। बैठक में मुन्नीलाल बौद्ध, मुकेश कुमार कुशवाहा, मक्खन लाल पाल, मुकेश सोनकर, शत्रुघ्न, अजय कुमार गौतम, सिद्धार्थ सिंह, भूपति सिंह, सन्तलाल, रामनरेश, भोला, रंजीत सिंह, अनिल कुमार चंडी, अनिल मेम्बर, कृष्णा गौतम, राधेश्याम गौतम, धर्मेन्द्र कुमार, ओमप्रकाश, राजकुमार आदि थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.