Panchayat Chunav में मतदान के दौरान घर में तोड़फोड़ और बाइक जलाने के मामले में आया नया मोड़

जनपद के घूरपुर थाना क्षेत्र के चक घनश्यामदास नई बजार में पंचायत चुनाव पर हुए मतदान के दिन हुए वाकये के मामले में दूसरे पक्ष की महिला ने भी पुलिस को तहरीर दी है। घर में तोड़फोड़ बाइक जलाने और मारपीट का आरोप लगाया है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 07:26 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 07:26 PM (IST)
Panchayat Chunav में मतदान के दौरान घर में तोड़फोड़ और बाइक जलाने के मामले में आया नया मोड़
पोलिंग बूथ के पास पिछले गुरुवार को दो पक्षों में फर्जी मतदान को लेकर विवाद हो गया था।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के घूरपुर थाना क्षेत्र के चक घनश्यामदास नई बजार में पंचायत चुनाव पर हुए मतदान के दिन हुए वाकयके घटना के मामले में दूसरे पक्ष की महिला ने भी पुलिस को तहरीर दी है। घर में तोड़फोड़, बाइक जलाने और मारपीट का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने से कतरा रही है। पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज न करने की शिकायत आइजी, एसएसपी समेत अन्य अधिकारियों से की गई है। मुख्यमंत्री को भी प्रार्थना पत्र भेजा गया है।


मारपीट का भी लगाया आरोप, पुलिस नहीं दर्ज कर रही रिपोर्ट

चक घनश्यामदास नई बजार स्थित पोलिंग बूथ के पास पिछले गुरुवार को दो पक्षों में फर्जी मतदान को लेकर विवाद हो गया था। इसमें गांव का ही रहने वाला आफताब अहमद गोली लगने से जख्मी हो गया था। मामले में आफताब के भाई जावेद ने मो. इस्माइल, मो. इकलाख, मो. इंसाफ उल्ला, मो. आरिफ, मो. मेराज, मो. फैज, मो. सलीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब दूसरे पक्ष की नबीयून पत्नी कमरुउद्​दीन ने पुलिस अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि घटना वाले दिन ही दूसरे पक्ष के लोगों ने घर में चढ़कर तोड़फोड़ की थी। बाइक को आग के हवाले कर दिया था। उसे और उसके परिवार के तीन लोगों को पीटकर अधमरा कर दिया था। तहरीर भी घूरपुर पुलिस को दी गई थी, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। आरोप लगाया कि पुलिस मामले में एकतरफा कार्रवाई कर रही है। घर में न तोड़फोड़ उसे नजर आ रहा है और न ही जली हुई बाइक दिख रही है। अधिकारियों ने रिपोर्ट दर्ज कराने का आश्वासन दिया है। नबीयून का कहना है कि उसने मुख्यमंत्री को भी प्रार्थना पत्र भेजकर रिपोर्ट दर्ज कराने और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

chat bot
आपका साथी