कोरोना काल में Pratapgarh CMO पर पंफलेट वार, शहर में कई जगह बांटे गए आपत्तिजनक भाषा वाले पंफलेट

शहर भर में सीएमओ के खिलाफ पोस्टर चस्पा कर दिेए और पंफलेट बांट दिए। पंफलेट में सीएमओ के खिलाफ गलत शब्द इस्तेमाल किया गया था। इसे लेकर स्वास्थ्य विभाग में आक्रोश फैल गया है। मामला आला अधिकारियों तक पहुंच गया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 09:19 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:19 PM (IST)
कोरोना काल में Pratapgarh CMO पर पंफलेट वार, शहर में कई जगह बांटे गए आपत्तिजनक भाषा वाले पंफलेट
पंफलेट में सीएमओ के खिलाफ गलत शब्द इस्तेमाल किया गया था। इसे लेकर स्वास्थ्य विभाग में आक्रोश फैल गया है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ में एक भाजयुमो नेता ने शहर भर में सीएमओ के खिलाफ पोस्टर चस्पा कर दिेए और पंफलेट बांट दिए। पंफलेट में सीएमओ के खिलाफ गलत शब्द इस्तेमाल किया गया था। इसे लेकर स्वास्थ्य विभाग में आक्रोश फैल गया है। मामला आला अधिकारियों तक पहुंच गया। हालांकि इस मामले में देर रात तक कोतवाली में तहरीर नहीं पड़ी थी। 


पंफलेट में सीएमओ की फोटो और चार शब्द

शहर में गुरुवार की सुबह 11 बजे कुछ लोग चौक, आंबेडकर चौराहा और भगवाचुंगी के पास पंफलेट बांटने लगे। उसे जो भी देखता, हैरत में पड़ जाता। पंफलेट में सीएमओ डाॅ. एके श्रीवास्तव की फोटो चस्पा थी और उसमें उनके लिए चोर शब्द का प्रयोग किया गया था। इसकी चर्चा कुछ ही देर में शहर भर में शुरू हो गई। वहीं स्वास्थिय विभाग के आला अधिकारी के खिलाफ इस तरह का पंफलेट बांटना लोगों के गले नहीं उतरा। यह मामला जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों तक भी पहुंचा। इसे लेकर स्वास्थ्य विभाग में रोष फैल गया। सूत्रों के मुताबिक इस कारनामे के पीछे भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक वरिष्ठ नेता का नाम सामने आ रहा है।

सीएमओ ने कहा कि ले रहे विधिक राय

हालांकि इस बारे में भाजपा और भाजयुमो के नेताओं ने चुप्पी साध रखी है। सीएमओ डाॅ. एके श्रीवास्तव का कहना है कि कुछ लोग जिम्मेदार अधिकारी व नागरिकों की छवि बिगाड़ने की कोशिश में लगे रहते हैं, उनके पास इसके सिवा कोई दूसरा काम भी नहीं है। इस मामले में कार्रवाई के लिए विधिक राय ली जा रही है, ताकि आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो सके। सीओ नगर अभय पांडेय के मुताबिक इस मामले की जानकारी है। हालांकि अभी तहरीर नहीं मिली है। शिकायत के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी