प्रयागराज में आटो वाहन न ले जाने पर मालिक ने चालक को मारी गोली, फरार आरोपित को ढूंढ रही पुलिस

आटो मालिक ने चालक से सोमवार को ट्रांसपोर्ट नगर से कुछ सामान आटो में लादकर ले जाने की बात कही। जिस पर उमेश ने कहा कि उसे सोमवार को कुछ काम है इसलिए वह नहीं जा सकता। इससे आक्रोशित होकर प्रवेश तिवारी ने उसे तमंचे से गोली मार दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:51 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:51 AM (IST)
प्रयागराज में आटो वाहन न ले जाने पर मालिक ने चालक को मारी गोली, फरार आरोपित को ढूंढ रही पुलिस
प्रयागराज के धूमनगंज में मामूली बात पर आटो वाहन मालिक ने चालक को गोली मारकर जख्‍मी कर दिया।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज शहर में धूमनगंज थाना क्षेत्र के राजरूपपुर में रविवार की रात में एक आटो वाहन के मालिक ने चालक को गोली मार दी। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि मालिक के कहने पर वह वाहन नहीं ले जा रहा था। पेट में गोली लगने से आटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है, हालांकि वह अभी तक पकड़ में नहीं आया।

धूमनगंज इलाके में हुई वारदात

धूमनगंज के जयरामपुर निवासी उमेश पासी आटो चालक है। वह जयंतीपुर के रहने वाले प्रवेश तिवारी का वाहन चलाता है। रविवार रात प्रवेश उससे राजरूपपुर में मिला और सोमवार को ट्रांसपोर्ट नगर से कुछ सामान आटो में लादकर ले जाने की बात कही। जिस पर उमेश ने कहा कि उसे सोमवार को कुछ काम है, इसलिए वह नहीं जा सकता। इससे आक्रोशित होकर प्रवेश तिवारी ने उसे तमंचे से गोली मार दी।

लोगों को अपनी ओर आता देख फरार हुआ आरोपित

गोली लगने के बाद खून से लथपथ होकर उमेश वहीं गिर पड़ा। आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े तो आरोपित भाग निकला। इंस्पेक्टर तारकेश्वर राय ने बताया कि प्रवेश तिवारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपित की तलाश की जा रही है, जल्‍द ही वह पकड़ा जाएगा।

रिटायर्ड किला कर्मी की हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद

जन्माष्टमी की रात रिटायर्ड किला कर्मी की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त को रिमांड पर लेकर आला कत्ल बरामद किया। उसने पिछले सप्ताह अदालत में आत्मसर्मपण कर दिया था। मालूम हो कि जन्माष्टमी की रात काजीपुर मोहल्ला निवासी बनारसी लाल वर्मा 61 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में मृतक की बहू को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस इस घटना का मुख्या अभियुक्त मऊआइमा निवासी सुरेश वर्मा को तलाश रही थी। उसने अदालत में अत्मसर्मपण कर दिया था। पुलिस ने उसे रिमांड पर लेकर रविवार को उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया।

chat bot
आपका साथी