ओवैसी भाजपा के हाथों की हैं कठपुतली, प्रयागराज में बोले महाराष्ट्र के सपा प्रदेश अध्यक्ष अबु आजमी

नैनी के चकदोंदी में अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश सचिव मोहम्मद शारिक के आवास पर कार्यकर्ताओं से कहा कि आज प्रदेश के युवा बेरोजगारी के शिकार हो गए हैं। जिस भी युवा को रोजगार न मिल रहा हो वह मुंबई आकर मुझसे मिले उसके लिए रोजगार की व्यवस्था की जाएगी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:29 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:29 PM (IST)
ओवैसी भाजपा के हाथों की हैं कठपुतली, प्रयागराज में बोले महाराष्ट्र के सपा प्रदेश अध्यक्ष अबु आजमी
मंगलवार को करेली, नैनी और प्रतापपुर में कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। समाजवादी पार्टी महाराष्ट्र प्रांत के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक अबु आसिम आजमी मंगलवार को यहां थे। करेली, नैनी, प्रतापपुर पहुंचकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि एआइएमआइएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भाजपा के हाथों की कठपुतली हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि एकजुट होकर आने वाले विधानसभा चुनाव में सपा के हाथों को मजबूत बनाएं।

सपा सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ताओं में भरा जोश, एकजुट होने का आह्वान

नैनी के चकदोंदी में अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश सचिव मोहम्मद शारिक के आवास पर कार्यकर्ताओं से कहा कि आज प्रदेश के युवा बेरोजगारी के शिकार हो गए हैं। जिस भी युवा को रोजगार न मिल रहा हो, वह मुंबई आकर मुझसे मिले, उसके लिए रोजगार की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने आजम खान को लेकर सवाल करने वालों पर भी हमला बोला। कहा प्रज्ञा ठाकुर बीमारी की बात कहकर जेल से बाहर होकर सांसद हो सकती हैं तो आजम खान क्यों नहीं जेल से बाहर हो सकते। अबु आसिम आजमी नैनी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष मेराजउद्दीन सिद्दीकी के आवास भी गए। इसके बाद प्रतापपुर में लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव ऐरम रब्बानी के आवास पर जाते समय झूंसी में विक्की साहू, उमर भाई, आजम खां, रमा यादव, जिशान आदि ने फूल-मालाओं से उनको लाद दिया। करेली में पूर्व नगर अध्यक्ष अब्दुल सलमान के आवास पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श किया। इस दौरान जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव, महानगर अध्यक्ष सैयद इफ्तेखार अहमद, शाहिद प्रधान, सैफ फरीदी, आकिब जावेद खान, संदीप पटेल, रवींद्र यादव, डा. आफताब आलम, मो. इसराइल, नागेंद्र पटेल, इसरार अंजुम, मोहम्मद गौस, वजीर खान, सै. मो. अस्करी, देव बोस, शिव यादव आदि रहे।

उलेमाओं से की विशेष भेंट

अबु आसिम आजमी ने नैनी जामा मस्जिद के पेश इमाम सूफी युसूफ, हाफिज इरफान, हाफिज शकील, हाफिज शाहिद, चांद बाबा, दीन मोहम्मद वारसी, हाफिज आदिल, हाफिज फैसल, मौलवी आलिम साहब, हाफिज आलम आदि से मुलाकात की। उन्होंने एआइएमआइएम से सावधान रहने और वोट का बिखराव रोकने के साथ प्रदेश मेंं समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का आह्वान किया।

chat bot
आपका साथी