मनमाना बिजली बिल बनाने से प्रयागराज के व्यापारियों में आक्रोश, चीफ इंजीनियर से की शिकायत

प्रांतीय संगठन मंत्री रमेश केसरवानी ने कहा कि कई रीडर तो आते ही नहीं। घर बैठे अपनी मर्जी से बिजली बिल बना देते हैं। आते हैं तो धनउगाही की बात करते हैं। इसलिए कार्रवाई जरूरी है। इस पर रोक न लगाने पर सड़क पर उतरने की चेतावनी भी दी गई

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:18 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:18 PM (IST)
मनमाना बिजली बिल बनाने से प्रयागराज के व्यापारियों में आक्रोश, चीफ इंजीनियर से की शिकायत
मुख्य अभियंता से मुलाकात कर सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई की मांग

प्रयागराज, जेएनएन। मनमाने तौर पर बिजली का बिल भेजने को लेकर व्यापारियों ने शुक्रवार को मुख्य अभियंता से मुलाकात की। कहा गया कि प्राइवेट कर्मचारियों द्वारा जो रीडिंग की जा रही है, उसमें मनमानी हो रही है। रीडर धनउगाही करते हैं। मांग पूरी न होने पर अपने तरीके से बिजली का बिल बना देते हैं, जिससे व्यापारियों के साथ ही आम लोग भी परेशान हो रहे हैं।

मुख्य अभियंता से मुलाकात कर सौंपा ज्ञापन और की कार्रवाई की मांग

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल, उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल, अखिल भारतीय महिला व्यापार मंडल के पदाधिकारी व अन्य व्यापारी शुक्रवार को मुख्य अभियंता कार्यालय में पहुंचे। मुख्य अभियंता विनोद गंगवार से मुलाकात कर बताया कि चौक, बजाजा पट्टी, नखासकोना, जीरो रोड, जानसेनगंज, विवेकानंद मार्ग, साउथ मलाका, सिविल लाइंस, खुल्दाबाद के अलावा कई बाजारों में रीडर मनमाने तौर पर बिजली का बिल बना रहे हैं।

रीडरों पर लगाया मनमानी रीडिंग करने और धनउगाही का आरोप

प्रांतीय संगठन मंत्री रमेश केसरवानी ने कहा कि कई रीडर तो आते ही नहीं हैं। घर बैठे-बैठे अपनी मर्जी से बिजली का बिल बना देते हैं। जब आते हैं तो धनउगाही की बात करते हैं। इसलिए कार्रवाई जरूरी है। साथ ही इस पर रोक न लगाने पर सड़क पर उतरने की चेतावनी भी दी गई। मुख्य अभियंता को ज्ञापन भी सौंपा गया, जिस पर समस्या के निस्तारण का आश्वासन दिया गया। इस दौरान अखिल भारतीय महिला व्यापार मंडल की मंडल प्रभारी लक्ष्मी बहुगुणा, जिला उपाध्यक्ष अपूर्व चंद्रा, जिला सचिव पूनम द्विवेदी, संगठन मंत्री मीना देवी, अमित सिंह, बबलू सिंह रघुवंशी, विशाल कनौजिया, सैफ अहमद, मुनमुन, दिलीप कुमार काके आदि रहे।

chat bot
आपका साथी