प्रतापगढ़ में सब्‍जी मंडी से गायब हो रही थी आलू, टमाटर और लहसुन की बोरियां, रंगेहाथ पकड़ा गया शातिर तो खुला राज

सब्जी मंडी समिति रानीगंज से शनिवार रात में दो चोरों ने मिलकर तीन बोरी आलू तीन कैरेट टमाटर 70 किलो प्याज 10 किलो लहसुन चोरी कर रविवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे रानीगंज चौराहे पर टेंपो पर लादकर भागने की फिराक में थे।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 05:23 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 05:23 PM (IST)
प्रतापगढ़ में सब्‍जी मंडी से गायब हो रही थी आलू, टमाटर और लहसुन की बोरियां, रंगेहाथ पकड़ा गया शातिर तो खुला राज
सब्‍जी चुराकर भाग एक शातिर को स्‍थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में सब्‍जी चुराने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। सब्जी मंडी समिति रानीगंज से सब्जी लेकर दो चोर भागने की फिराक में थे। तभी जानकारी मिलते ही व्यपारी पहुंचे तो एक को पकड़कर जमकर पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पहले भी कई बार सब्‍जी मंडी से चोरी हो चुकी है

सब्जी मंडी समिति रानीगंज से शनिवार रात में दो चोरों ने मिलकर तीन बोरी आलू, तीन कैरेट टमाटर, 70 किलो प्याज 10 किलो लहसुन चोरी कर रविवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे रानीगंज चौराहे पर टेंपो पर लादकर भागने की फिराक में थे। तभी सब्जी व्यापारियों को जानकारी हुई और वह मौके पर पहुंच गए। एक चोर को पकड़ लिया, जबकि दूसरा भाग निकला। नाराज व्यापारियों ने पकड़े गए आरोपित की धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं फरार दूसरे चोर की तलाश में पुलिस जुटी है। पकड़ा गया आरोपित बहरिया थाना क्षेत्र के सारी पट्टी करनाईपुर का बताया गया। मामले में सब्जी मंडी समिति रानीगंज के अध्यक्ष राजेश कुमार शुक्ला ने रानीगंज थाना में दो लोगों को नामजद करते हुए तहरीर दी है। चोरों ने मनू यादव की चाय पान की दुकान का काउंटर भी फूंक दिया। फिलहाल मंडी समिति रानीगंज से पूर्व में कई बार सब्जी चोरी हो चुकी है।  एसओ मनोज कुमार तिवारी का कहना है कि सब्जी मंडी समिति रानीगंज से आलू, प्याज, टमाटर चुरा कर भाग रहे एक चोर को पकड़ा गया है। पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिली है, जांच पड़ताल के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

किराने की दुकान में  हजारों की चोरी

फतनपुर थाना क्षेत्र के गीतानगर बाजार में किराने की दुकान में छत के रास्ते भीतर घुसे चोरों ने हजारों का सामान चोरी कर लिय। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है।  थाना क्षेत्र के हरिपालमऊ गांव निवासी रामविलास यादव ने गीतानगर बाजार में किराने की दुकान खोल रखी है। प्रतिदिन की भांति शनिवार की शाम वह दुकान बंद करके घर चला गया। रविवार को सुबह जब दुकान खोला तो सामान बिखरा हुआ मिला। यह देख वह आवाक रह गया। नकदी समेत हजारों का सामान गायब हो गया था। तुरंत डायल 112 पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

chat bot
आपका साथी