रानीगंज के विधायक का एक और आडियो वायरल, Pratapgarh के कारोबारी को फोन पर धमकाया था

पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में रानीगंज सीट के भाजपा विधायक धीरज ओझा का कारोबारी को धमकाने वाला एक और ऑडियो गुरुवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। चार दिन पहले इंस्पेक्टर को कथित तौर पर गाली देने का विधायक का ऑडियो वायरल हुआ था।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 11:00 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 11:38 PM (IST)
रानीगंज के विधायक का एक और आडियो वायरल, Pratapgarh के कारोबारी को फोन पर धमकाया था
विधायक गाली गलौज के साथ व्यापारी नेता और भाजपा से जुड़े बाबागंज निवासी अश्वनी सोनी को धमकी दे रहे हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में रानीगंज सीट के भाजपा विधायक धीरज ओझा का कारोबारी को धमकाने वाला एक और ऑडियो गुरुवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। चार दिन पहले इंस्पेक्टर को कथित तौर पर गाली देने का विधायक का ऑडियो वायरल हुआ था। वायरल हुए नए ऑडियो में हिसाब करने के लिए विधायक गाली गलौज के साथ-साथ व्यापारी नेता और भाजपा से ही जुड़े बाबागंज निवासी अश्वनी सोनी को धमकी दे रहे हैं। कह रहे हैैं कि फौरन शहर आएं।

कारोबारी ने कहा कि विधायक जबरन पैसा मांग रहे हैं

वायरल आडियो में अश्वनी यह कहते सुने जा रहे हैैं कि हिसाब करने से कौन भाग रहा है। अश्वनी ने माना है कि तीन दिन पहले विधायक ने उन्हें फोन कर अपशब्द कहे थे। उनका आरोप है कि विधायक जबरन पैसा मांग रहे हैं। अभी उन्होंने शिकायत पुलिस में नहीं की है, शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे। नए आडियो के संबंध में विधायक का पक्ष नहीं मिल सका। बार-बार प्रयास के बावजूद उनसे फोन पर बात नहीं हो सकी। इससे पहले इंस्पेक्टर से जुड़े आडियो को उन्होंने एडिटेड बताया था। दावा किया था कि फोरेंसिक जांच में उनकी आवाज साबित हुई तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

पुलिस को नहीं मिली  शिकायत

नगर कोतवाल रवींद्र राय का कहना है कि उन्हें इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। इस बाबत एसपी शिवहरि मीणा के मुताबिक यह मामला उनके संज्ञान में नहीं है। कोई शिकायत मिलती है तो जांच करा ली जाएगी। विधायक के लगातार दो आडियो वायरल होने से सत्ताधारी दल के नेता सांसत में हैं लेकिन कोई भी इस बारे में कुछ बोलने को तैयार नहीं है। 

chat bot
आपका साथी