प्रयागराज में लोहे के राड से वार कर एक व्‍यक्ति की हत्‍या, जमीन विवाद में भिड़े दो पक्ष, आधा दर्जन जख्‍मी

लाेहे के राड के वार से इंद्रदेव की हालत गंभीर थी। इसलिए उसे चिकित्‍सकों ने इलाज के लिए शहर के अस्‍पताल रेफर कर दिया। वहां ले जाते समय रास्‍ते में ही उसने दम तोड़ दिया। दूसरे पक्ष के आरोपित फरार हैं। उन्‍हें पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

By Brijesh Kumar SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 01:54 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 01:54 PM (IST)
प्रयागराज में लोहे के राड से वार कर एक व्‍यक्ति की हत्‍या, जमीन विवाद में भिड़े दो पक्ष, आधा दर्जन जख्‍मी
प्रयागराज के खीरी में भूमि विवाद में हुई मारपीट में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद में यमुनापार के खीरी थाना क्षेत्र में रविवार को दो पक्ष आपस में भिड़ गए। जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में लाठी-डंडे, लोहे के राड चले। मारपीट में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन लोग जख्‍मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया। 

खीरी थाना क्षेत्र के ग्राम सिरहिर में रविवार को इंद्रदेव मिश्र 55 पुत्र स्व. राम नरेश मिश्र जमीन पर भवन निर्माण कराने के लिए मशीन से गढ्ढा खुदवा रहे थे। आरोप है कि उसी भूमि पर अपना हक जताते हुए दूसरा पक्ष कई लोगों के साथ वहां पहुंच गया और खुदाई को रोकवा दिया। इस पर इंद्रदेव ने विरोध किया तो विवाद शुरू हो गया। 

बात बढ़ी तो इंद्रदेव के पक्ष से भी लोग जुट गए। फिर दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इस दौरान लाठी-डंडा के साथ ही लोहे के राड भी चले। मारपीट में इंद्रदेव समेत उसकी 18 वर्षीय पुत्री सविता कुमारी के अलावा उर्मिला देवी 50 पत्नी स्व. रामजी मिश्र, दिनेश उर्फ बबलू मिश्रा 20, अन्नू देवी पत्नी विनोद 22, नीलिमा देवी  22 पत्नी रितेज जख्‍मी हो गए।

वहां पहुंची खीरी पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया। लाेहे के राड के वार से इंद्रदेव की हालत गंभीर थी। इसलिए उसे चिकित्‍सकों ने इलाज के लिए शहर के अस्‍पताल रेफर कर दिया। वहां ले जाते समय रास्‍ते में ही उसने दम तोड़ दिया। उधर दूसरे पक्ष के आरोपित फरार हैं। आरोपितों के खिलाफ पीडि़त पक्ष की ओर से थाने में तहरीर दी गई है। उन्‍हें पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी