पिता के निधन के बाद गमगीन परिवार गया गांव तो प्रयागराज में चोरों ने सूने घर में घुसकर लगा दी चपत

एक तो कोरोना काल की समस्याएं और ऊपर से पिता का निधन। गम में डूबा परिवार गांव गया तो चोरों ने झूंसी थाना क्षेत्र के सरायतकी स्थित घर का ताला तोड़कर चोर नकदी और लाखों के जेवरात व अन्य कीमती सामान बटोर लिए।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:37 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:37 PM (IST)
पिता के निधन के बाद गमगीन परिवार गया गांव तो प्रयागराज में चोरों ने सूने घर में घुसकर लगा दी चपत
नकदी समेत लाखों के आभूषण उठा ले गए चोर, झूंसी के सरायतकी में हुई वारदात से लोग हैं परेशान

प्रयागराज, जेएनएन। आपदा में भी आफत इसी को कहते हैं। एक तो कोरोना काल की समस्याएं और ऊपर से पिता का निधन। गम में डूबा परिवार गांव गया तो चोरों ने झूंसी थाना क्षेत्र के सरायतकी स्थित घर का ताला तोड़कर चोर नकदी और लाखों के जेवरात व अन्य कीमती सामान बटोर लिए। ऐसे में पहले से ही गम में डूबे परिवार को एक और झटका लगा है। गांव से  परिवार के लोगों ने लौटने पर झूंसी थाने में खबर दी तो पुलिस वहां पहुंची।

तेरहवीं के बाद लौटे तो घर में बिखरे थे सामान

सराय तकी गांव में रहने वाले दीपक पांडेय के पिता श्याम नाथ पांडेय का पिछले माह 27 अप्रैल को निधन हो गया था। इसके बाद वे परिवार समेत अपने गांव हरीपुर आसेपुर चले गए। तेरहवीं करने के बाद नौ मई को वापस लौटे तो मुख्य द्वार समेत कमरों के दरवाजे पर लगा ताला टूटा था। आलमारी और संदूक में रखी नकदी और आभूषण गायब थे। घर में ताला तोड़कर चोरी की गई थी। चोरी की खबर आसपास के लोगों को मिली तो भीड़ जुट गई। लोगों ने बताया कि उन्हें भी भनक नहीं लग सकी कि कब चोरों ने यह कारनामा कर डाला। फिर दीपक ने इस बारे में सूचना पुलिस को दी। बताया कि चोरी की वारदात आठ मई की देर रात हुई है। चोर करीब ढाई लाख रुपये नकद, मां, बहन और पत्नी के लाखों के आभूषण उठा ले गए हैं। बताया कि रुपये पिता के इलाज के लिए रखे गए थे। झूंसी पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर चोरों का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी