चोरी के आरोप में Prayagraj Police ने युवक को घेरकर सड़क पर दबोचा तो मच गया अपहरण का हल्ला

मंगलवार दोपहर की घटना के बारे में इंस्पेक्टर कर्नलगंज विनीत सिंह का कहना है कि सेटअप बॉक्स चोरी करने के आरोप में एक युवक को एसओजी व पुलिस ने उठाया है। उसके घरवालों ने ही अपहरण की गलत सूचना दी थी। आरोपित से पूछताछ चल रही है।

Ankur TripathiTue, 22 Jun 2021 04:31 PM (IST)
पता चला कि पकड़ा गया युवक चोरी का आरोपित है और उसे पुलिस ने उठाया है।

प्रयागराज, जेएनएन।  शहर के  कर्नलगंज थाना क्षेत्र के मनमोहन पार्क से मंगलवार अपरान्ह एक युवक को कुछ लोगों ने कार में जबरन बैठा लिया। यह देख किसी ने अपहरण का हल्ला मचाते हुए पुलिस को खबर दे दी। हरकत में आई पुलिस ने कार को चेकिंग शुरू कर दी। तब तक पता चला कि पकड़ा गया युवक चोरी का आरोपित है और उसे पुलिस ने उठाया है। इस पर लोगों ने राहत की सांस ली। उसे थाने में ले जाकर चोरी की घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। सीओ कर्नलगंज ने भी अपहरण की अफवाह को गलत करार दिया। 

युवक के घरवालों ने ही फैला दी अगवा करने की अफवाह

इससे पहले मनमोहन पार्क से कुछ दिन पहले ही शिक्षक रजनीकांत शुक्ला को कार सवार युवकों ने अगवा किया था, जिसे पुलिस ने कुछ ही देर में छुड़ा लिया था  हालांकि बाद में मामला कुछ और ही निकला था। मंगलवार दोपहर की घटना के बारे में इंस्पेक्टर कर्नलगंज विनीत सिंह का कहना है कि सेटअप बॉक्स चोरी करने के आरोप में एक युवक को एसओजी व पुलिस ने उठाया है। उसके घरवालों ने ही अपहरण की गलत सूचना दी थी। आरोपित से पूछताछ चल रही है। अपहरण जैसी कोई बात नहीं है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.