शराब के लिए पैसे नहीं देने पर प्रयागराज के हाेलागढ़ में सिर कूचकर पिता को मार डाला

होलागढ़ के मुकुंदपुर ग्राम सभा में 65 वर्षीय राम कुमार सरोज शनिवार की रात में वे घर के बरामदे में चारपाई पर सो रहे थे। रात में सिर कूचकर उनकी हत्‍या कर दी। सुबह खून से सना चारपाई पर पड़ा मिला। पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार किया है

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:14 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:01 PM (IST)
शराब के लिए पैसे नहीं देने पर प्रयागराज के हाेलागढ़ में सिर कूचकर पिता को मार डाला
प्रयागराज के होलागढ़ में वृद्ध की हत्‍या कर दी गई है। पुलिस हत्‍यारों की तलाश कर रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद में होलागढ़ थाना क्षेत्र के गुलाम का पूरा मुकुंदपुर गांव में शनिवार देर रात राम कुमार सरोज (63) की ईंट से सिर कूचकर हत्या कर दी गई। रविवार सुबह जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और फिर उसे पुलिस को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि वह नशे का आदी है। शराब के लिए रुपये न देने पर पिता को ईंट से कूच कर मार डाला। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त ईंट को बरामद कर लिया गया।

सुबह चारपाई पर खून से सना राम कुमार का मिला शव

होलागढ़ थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर ग्राम सभा के रामगुलाम का पूरा मजरा के रहने वाले 63 वर्षीय राम कुमार सरोज पुत्र स्‍वर्गीय नोखई खेती-किसानी करके परिवार का भरण-पोषण करते थे। शनिवार की रात में वे घर के बाहर मड़हे (बरामदे) में चारपाई पर सो रहे थे। रात में किसी समय हत्‍यारों ने सिर कूचकर उनकी हत्‍या कर दी। सिर पर ईंट से वार किया गया था। सुबह जब घर वाले व ग्रामीणों की नींद खुली ताे खून से सना राम कुमार का शव चारपाई पर पड़ा देखा। कुछ ही देर में वहां भीड़ जुट गई। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। होलागढ़ थानाध्‍यक्ष अमित कुमार सिंह पहुंचे। पुलिस ने वारदात स्‍थल का बारीकी से निरीक्षण किया।

पुत्र ने कुबूल लिया अपना गुनाह

थानाध्‍यक्ष ने परिवार के लोगों के साथ ही ग्रामीणों से भी पूछताछ की। फिलहाल अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका कि किस कारण राम कुमार सरोज की हत्‍या की गई है। कातिलों के बारे में पुलिस सुराग लगा रही है। पुलिस ने शक के आधार पर राम कुमार सरोज के बेटे हेमंत को हिरासत में ले लिया है। उससे थाने में पूछताछ की जा रही है। राम कुमार सरोज की चार बेटियां व दो बेटे हैं। इस वारदात से परिवार के लोगों का रो-रोकर हाल बेहाल है। शाम को पुलिस ने बताया कि पुत्र हेमंत ने ही शराब के लिए पैसे नहीं देने पर पिता राम कुमार को मारा था। उसने पूछताछ के दौरान अपनी कारगुजारी कुबूल ली तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी