प्रतापगढ़ में फावड़े से वार कर वृद्ध की हत्या, बेटा गंभीर रूप से जख्‍मी, आरोपित गिरफ्तार

पड़ोस के कुछ लोग पिता-पुत्र से उलझ गए। बात बढ़ी तो उन्‍होंने पिता-पुत्र पर फावड़े से हमला कर दिया। वृद्ध पिता की मौत हो गई जबकि पुत्र जख्‍मी हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 05:26 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:26 PM (IST)
प्रतापगढ़ में फावड़े से वार कर वृद्ध की हत्या, बेटा गंभीर रूप से जख्‍मी, आरोपित गिरफ्तार
प्रतापगढ़ में फावड़े से वार कर वृद्ध की हत्या, बेटा गंभीर रूप से जख्‍मी, आरोपित गिरफ्तार

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में हथिगवां थाना क्षेत्र के बेती तुला का पुरवा गांव में फावड़े से पिता-पुत्र पर बुधवार को हमला किया गया। हमले में वृद्ध पिता की मौत हो गई जबकि उसका पुत्र गंभीर रूप से जख्‍मी है। मामला निर्माणाधीन सड़क के विवाद का था। पुलिस ने कई आरोपितों को पकड़ लिया है जबकि फरार की तलाश कर रही है।

निर्माणाधीन सड़क के विवाद में हुई वारदात

बेती तुला का पुरवा गांव निवासी राम सजीवन यादव 65 व पड़ोस के राम मिलन यादव के घर के बीच से जिला पंचायत द्वारा सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। उसी सड़क पर राम सजीवन बुधवार को अपने बेटे अमरेश 30 के साथ घर से 20 मीटर दूर सड़क पर डाली गई गिट्टियों को ठीक कर रहा था। इसी बीच पड़ोस के कुछ लोग पिता-पुत्र से उलझ गए। बात बढ़ी तो उन्‍होंने पिता-पुत्र पर फावड़े से हमला कर दिया।

गंभीर रूप से जख्‍मी अमरेश अस्‍पताल में भर्ती

हमले में राम सजीवन यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अमरेश लहूलुहान होकर गिर गया। चीख-पुकार सुनकर परिवार के लोगों समेत ग्रामीण वहां पहुंचे। तब तक आरोपित वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस को सूचना देने के बाद गंभीर रूप से जख्‍मी अमरेश को इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया।

महिलाएं भी हिरासत में, अन्‍य आरोपितों की पुलिस को तलाश

हत्या की सूचना मिलते ही हथिगवां एसओ उदय त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी  उच्चाधिकारियों को दी। कुछ देर बाद सीओ कुंडा राधेश्याम, कुंडा कोतवाल डीपी सिंह समेत थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्‍वजनों की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के साथ ही कुछ महिलाओं को हिरासत में लिया है। बाकी बचे लोगों की गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस कर रही है।

chat bot
आपका साथी