अमिताभ बच्चन स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में अब खिलाड़ियों को देना होगा पार्किंग शुल्क, तीन सितंबर को है नीलामी

क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अनिल तिवारी के मुताबिक अब पार्किंग शुल्क देना होगा। तीन सितंबर को नीलामी प्रक्रिया एसीएम-द्वितीय कार्यालय में सम्पन्न की जाएगी। उधर विक्रांत सोनल व अभय समेत कई खिलाडिय़ों का कहना है कि यहां प्रतिदिन प्रैक्टिस करने आते हैं। ऐसे में पार्किंग शुल्क लगाना गलत है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 03:48 PM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 03:48 PM (IST)
अमिताभ बच्चन स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में अब खिलाड़ियों को देना होगा पार्किंग शुल्क, तीन सितंबर को है नीलामी
अमिताभ बच्चन स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के खिलाडिय़ों को अब पार्किंग शुल्क भी देना होगा

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। अमिताभ बच्चन स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के खिलाडिय़ों को अब पार्किंग शुल्क भी देना होगा। प्रशासन ने यहां पार्किंग का ठेका देने के लिए तैयारी की है। तीन सितंबर को एसीएम-द्वितीय की अध्यक्षता में गठित समिति के सामने अमिताभ बच्चन स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में एक सितंबर से 31 मार्च तक ठेके पर उठाने के लिए नीलामी प्रक्रिया कराई जानी है। इसके बाद म्योहाल स्थित काम्प्लेक्स में प्रशिक्षण लेने आने वाले खिलाडिय़ों को साइकिल खड़ी करने पर दो रुपये या पास बनवाने पर प्रतिमाह 50 रुपये देना होगा। इसके अलावा स्कूटी व बाइक खड़ी करने पर पांच रुपये या पास के लिए 100 रुपये देना होगा। कार या अन्य चार पहिया वाहन के लिए 10 रुपये या 150 रुपये प्रतिमाह देना होगा।

खिलाड़ी हुए नाराज और निराश

क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अनिल तिवारी के मुताबिक, अब पार्किंग शुल्क देना होगा। तीन सितंबर को नीलामी प्रक्रिया एसीएम-द्वितीय कार्यालय में सम्पन्न की जाएगी। उधर, विक्रांत, सोनल व अभय समेत कई खिलाडिय़ों का कहना है कि यहां प्रतिदिन प्रैक्टिस करने आते हैं। ऐसे में पार्किंग शुल्क लगाना गलत है। बताया कि खिलाडिय़ों से पार्किंग शुल्क नहीं लेना चाहिए। रोज प्रशिक्षण के लिए आने वाले खिलाड़ी मासिक शुल्क के अलावा पार्किंग का भी पैसा दें यह तो ठीक नहीं है। ऐसे में गरीब परिवार के बच्चों के लिए तो और भी मुश्किल हो जाएगी।

जिला स्तरीय हाकी प्रतियोगिता 28 व 29 को

हाकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की जन्मतिथि के अवसर पर 14 वर्ष से कम आयु के बालकों की जिला स्तरीय प्रतियोगिता कराई जाएगी। यह आयोजन मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में 28 व 29 अगस्त को दोपहर एक बजे से होगा। 27 अगस्त को शाम पांच बजे तक टीमें अपनी इंट्री करा सकती हैं। इसके लिए टीमों का अपने स्कूल या कालेज व क्लब से संस्तुति पत्र लाना अनिवार्य होगा। प्रतियोगिता संबंधी अधिक जानकारी के लिए उपक्रीड़ा अधिकारी देवी प्रसाद से संपर्क किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी