अब बीएसएनएल से भी ओटीटी आधारित सिनेमा प्लस सुविधा

जागरण संवाददाता प्रयागराज भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने उपभोक्ताओं को एक बड़ी सौगात दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 10:30 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 10:30 PM (IST)
अब बीएसएनएल से भी ओटीटी आधारित सिनेमा प्लस सुविधा
अब बीएसएनएल से भी ओटीटी आधारित सिनेमा प्लस सुविधा

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने उपभोक्ताओं को एक बड़ी सौगात दी है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने ओटीटी (ओवर द टॉप) आधारित सिनेमा प्लस सुविधा देने के लिए यप टीवी से करार किया है। इस सेवा को उपभोक्ता ऑनलाइन वेबसाइट ष्द्बठ्ठद्गद्वड्डश्चद्यह्वह्य.ढ्डह्यठ्ठद्य.द्बठ्ठ पर जाकर या ग्राहक सेवा केंद्र से संपर्क कर ले सकते हैं।

बीएसएनएल के महाप्रबंधक रमेश प्रसाद ने बताया कि दक्षिण एशियाई सामग्री के लिए दुनिया के सबसे बड़े इंटरनेट आधारित टीवी और ऑनडिमाड सेवा प्रदाता में से एक यप टीवी, 250 से अधिक टीवी चैनलों, 8000 से अधिक फिल्मों और 14 भाषाओं में 100 से अधिक टीवी शो की पेशकश कर रहा है। बताया कि 10 से अधिक वर्षो के लिए ओटीटी सेगमेंट में अग्रणी होने के नाते यप टीवी को प्रौद्योगिकी, स्ट्रीमिंग बुनियादी ढाचे और ग्राहक अनुभव में विशेषज्ञता हासिल है।

बीएसएनएल की यप टीवी स्कोप लोगों के मनोरंजन की सभी जरूरतों के लिए एक स्टॉप डेस्टिनेशन है। यह एक एकल एकीकृत इंटरफ्रेन्स प्रदाता है। जहा आप एक से अधिक ओटीटी पार्टनर एप जैसे जी-5, सोनी लिव, वूट और यप टीवी से एकल सदस्यता का उपयोग करके सर्वोत्तम सामग्री खोज सकते हैं और देख सकते हैं। इसके कंटेंट कैटलाग में 300 से अधिक लाइव टीवी चैनल, 8000 से अधिक मूवीज, 500 से अधिक टीवी शो, वेब सीरीज और मूल शो, 10 से अधिक भाषाओं में फैले हुए हैं।

बीएसएनएल की यह नई सíवस उन उपभोक्ताओं के लिए सपना सच होने जैसी है जो अब पूरी तरह से ऑनलाइन यूजर हो चुके हैं और देश दुनिया की आधुनिकतम सामग्री अपने मोबाइल पर प्राप्त करना चाहते हैं। महाप्रबंधक रमेश प्रसाद ने बताया कि काफी कम मासिक दर पर यह सेवा प्राप्त की जा सकती है। बीएसएनएल के जनसंपर्क अधिकारी आशीष कुमार गुप्ता ने बताया कि ग्राहक सेवा केंद्र आकर इस सेवा के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करते हुए इसे लिया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी