जनरथ बस चालक को हाजिर करने के लिए एआरएम को नोटिस, हादसे के बाद से फरार है आरोपित चालक

जनरथ बस की टक्‍कर में बाइक सवार युवक की मौत हुई थी व उसकी मासूम बेटी जख्‍मी है। हादसे के बाद से चालक फरार है। उसे हाजिर कराने के लिए पुलिस ने एआरएम को नोटिस दी है। फिर भी अगर बस चालक नहीं हाजिर हुआ तो पुलिस सख्‍त कार्रवाई करेगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 01:35 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 01:35 PM (IST)
जनरथ बस चालक को हाजिर करने के लिए एआरएम को नोटिस, हादसे के बाद से फरार है आरोपित चालक
दुर्घटना के बाद से फरार रोडवज बस चालक को हाजिर करने के लिए एआरएम को पुलिस ने नोटिस दी है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के हनुमान मंदिर चौराहे के पास पिछले दिनों व्यवसायी मो. जाकिर उर्फ गुड्डू (43) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। जनरथ बस ने बाइक सवार जाकिर को चपेट में ले लिया था। हादसे के बाद चालक भाग निकला था। अब इस मामले में सिविल लाइंस इंस्पेक्टर जेपी शाही ने रोडवेज के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (एआरएम) को नोटिस देते हुए तीन दिन में चालक का नाम-पता बताने की बात कही है। साथ ही उसे हाजिर करने को भी कहा गया है।

जनरथ बस की चपेट में आने से युवक की माैत व बेटी जख्‍मी हुई थी

प्रयागराज शहर में शिलाखाना तेलियरगंज निवासी मो. जाकिर उर्फ गुड्डू जनरल स्टोर चलाता था। रविवार की शाम वह सामान खरीदने के लिए बाइक से चौक जा रहा था। उसके साथ उसकी पांच वर्षीय बेटी हुदा भी थी। हनुमान मंदिर चौराहे के पास जनरथ बस ने दोनों को चपेट में ले लिया था। इसमें मो. जाकिर की मौत हो गई थी, जबकि बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी।

बस तो पुलिस ने बरामद कर लिया, चालक फरार हो गया था

हादसे के बाद लोगों से बचने के लिए जनरथ बस लेकर चालक भाग निकला था। बस को सिविल लाइंस बस स्टेशन के पास खड़ी कर चालक फरार हो गया था। दुर्घटना के बाद पुलिस ने बस को बरामद कर लिया था। उसमें लखनऊ का नंबर लिखा था, जबकि बस सिविल लाइंस डिपो की थी। पुलिस ने चालक के बारे में पता किया तो किसी ने कुछ नहीं बताया।

अगर नियत तिथि पर चालक हाजिर न हुआ तो पुलिस करेगी कार्यवाई

सिविल लाइंस थाने के इंस्पेक्टर जय प्रकाश शाही का कहना है कि बस चालक का नाम और पता तीन दिन में बताने के लिए एआरएम को नोटिस दिया गया है। साथ ही उसे हाजिर करने की भी बात कही गई है। तय समय में अगर कोई जानकारी नहीं दी जाती और चालक को हाजिर नहीं किया जाता तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी