ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से ढाई लाख लूटने वालों का सुराग नहीं, पुलिस ने संदिग्‍धों को उठाया

मऊआइमा थाना इलाके में बिना नंबर वाली पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को तमंचा सटा दिया। इसके बाद उससे बैग छीनकर फरार हो गए। फरार बदमाशों की पुलिस आज तक तलाश नहीं कर सकी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:24 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:24 AM (IST)
ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से ढाई लाख लूटने वालों का सुराग नहीं, पुलिस ने संदिग्‍धों को उठाया
प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को लूटने वाले अभी भी फरार हैं।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र के उमरिया सारी कल्याणपुर गांव के मोड़ पर शनिवार सुबह पल्सर सवार बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से ढाई लाख रुपये लूट लिए थे। बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस ने कई जगह दबिश देकर कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया। इन सभी से घंटों पूछताछ की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस को आशंका है कि लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश प्रतापगढ़ जनपद में भाग निकले हैं। हालांकि, पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट की रकम बरामद की जाएगी।

मऊआइमा में बाइक सवार बदमाशों ने की थी लूट

कल्याणपुर के निहाल सिंह का पूरा गांव निवासी उमेश कुमार शर्मा पुत्र आद्या शंकर बैंक आफ बड़ौदा शाखा कल्याणपुर का ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करते हैं। शनिवार को सुबह वह बाइक से केंद्र खोलने के लिए घर से निकले। उन्होंने ढाई लाख रुपये, मोबाइल फोन आदि एक बैग में रखा था। वह उमरिया सारी गांव के मोड़ के पास पहुंचे तभी अचानक बिना नंबर वाली पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। वह कुछ समझ पाते, बदमाशों ने तमंचा सटाकर बैग छीना और बंतरी होलागढ़ मार्ग की ओर भाग निकले थे।

एक ने पहना था हेलमेट, दूसरे ने बांधा पर गमछा

ढाई लाख रुपये की लूट घटना के बाद पुलिस व एसओजी की टीम मौके पर जांच करने पहुंची और कल्याणपुर में लगे सीसीटीवी को चेक किया गया तो पल्सर सवार दोनों बदमाश उमेश का पीछा करते हुए दिखाई पड़े। एक बदमाश ने हेलमेट लगाया था, जबकि दूसरे ने मुंह पर गमछा बांधा था। पुलिस ने कई बार इस फुटेज को देखा। बदमाशों का चेहरा स्पष्ट तौर पर नजर न आने की वजह से अब उनके कद और काठी से उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

बदमाशों ने रेकी कर घटना को दिया अंजाम

ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक उमेश कुमार शर्मा से जिस प्रकार लूट की घटना हुई है, उससे साफ है कि बदमाशों ने रेकी थी। उनका पता था कि उमेश के पास रुपये हैं। लूट कहां करनी है और किधर से भागना है, सब कुछ तय था। यही कारण है कि लूट की वारदात के बाद जब बदमाश भागे तो वे किसी के हाथ नहीं लगे।

chat bot
आपका साथी