JEST 2021: यूनाइटेड ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस में कार्यक्रम के दूसरे दिन नौ छात्र घोषित हुए विजेता

कार्यक्रम तीन श्रेणियों यानी अभिज्ञान मंथन और अभियान में आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के उद्घाटन के अवसर पर छात्रों को संबोधित करते हुए प्रो. शुक्ला ने उन्हें कौशल और व्यक्तित्व विकास के लिए इस प्रकार के शैक्षिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:35 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:35 PM (IST)
JEST 2021: यूनाइटेड ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस में कार्यक्रम के दूसरे दिन नौ छात्र घोषित हुए विजेता
यूनाइटेड ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के प्रांगण में चल रहा है तीन दिवसीय ऑनलाइन जेस्ट 2021

प्रयागराज, जेएनएन। यूनाइटेड ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के परिसर में आयोजित तीन दिवसीय ऑनलाइन जेस्ट 2021 के दूसरे दिन मंगलवार को  26 प्रतिभागियों में से नौ छात्रों को विजेता घोषित किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम की संयोजिका श्रुति शर्मा ने बताया कि विजेताओं के नाम की घोषणा बुधवार को कार्यक्रम के समापन के दिन की जाएगी। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के समापन समारोह में उनको सम्मानित भी किया जाएगा।

शैक्षिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए किया प्रेरित

यूनाइटेड कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड रिसर्च (यूसीईआर) के प्रिंसिपल प्रोफेसर एचपी शुक्ला, वरिष्ठ फैकल्टी सदस्य निकिता और शिवांगी ने संयुक्त रूप से दूसरे दिन के कार्य़क्रम का शुभारंभ किया। यह कार्यक्रम तीन श्रेणियों यानी अभिज्ञान, मंथन और अभियान में आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के उद्घाटन के अवसर पर छात्रों को संबोधित करते हुए प्रो. शुक्ला ने उन्हें कौशल और व्यक्तित्व विकास के लिए इस प्रकार के शैक्षिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने सभी प्रतिभागियों से अपना सर्वश्रेष्ठ देने का आह्वान किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस दौरान शिव राम दास गुलाटी मेमोरियल चैरिटेबल सोसाइटी के अध्यक्ष डॉ जगदीश गुलाटी, उपाध्यक्ष सतपाल गुलाटी, यूजीआई के सांस्कृतिक प्रमुख अजय शर्मा आदि शामिल हुए। बुधवार को जेस्ट-2021 का आखिरी दिन है और इसी रोज समापन समारोह के दौरान विजेता छात्र-छात्राओं को पुरस्कार भी दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी