बहुत प्रेम करती थी चाची फिर भी भतीजे ने कर दिया उसका कत्ल, प्रयागराज की इस घटना ने सबको चौंका दिया

पुलिसकर्मियों के मन में यह सवाल कौंध रहा है कि जब सुलेमा अपने भतीजे को इतना स्नेह करती थी तो उसी भतीजे ने उसका कत्ल क्यों किया। कत्ल की कहानी वहीं आकर टिक जाती कि शैलेंद्र की मानसिक हालत ठीक नहीं थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 03:16 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 03:16 PM (IST)
बहुत प्रेम करती थी चाची फिर भी भतीजे ने कर दिया उसका कत्ल, प्रयागराज की इस घटना ने सबको चौंका दिया
प्रयागराज में भतीजे द्वारा चाची की हत्‍या ने गांववालों के साथ पुलिस को भी हैरान कर दिया है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद में उतरांव थाना क्षेत्र के बडग़ांव निवासी 50 वर्षीया सुलेमा की हत्या पर किसी को यकीन नहीं हुआ। गांव की महिलाएं जब हकीकत जानी तो चौंक पड़ीं। पुलिस के सामने ही वह बरबस बोल पड़ीं, अरे शैलेंद्र को तो उसकी चाची बहुत प्रेम करती थी। फिर भी उसने रहम न खाई और मौत के घाट उतार दिया।

सवाल कौंध रहा कि भतीजे ने क्‍यों किया कत्‍ल

हत्‍या के बाद महिला पुलिसकर्मियों ने जब गांव की महिलाओं से कुछ जानकारी जुटानी चाही तो वह इधर-उधर की बातें बनाकर वहां से चली गईं। हालांकि पुलिसकर्मियों के मन में यह सवाल कौंध रहा है कि जब सुलेमा अपने भतीजे को इतना स्नेह करती थी तो उसी भतीजे ने उसका कत्ल क्यों किया। कत्ल की कहानी वहीं आकर टिक जाती कि शैलेंद्र की मानसिक हालत ठीक नहीं थी।

ऐसे हुई थी हत्‍या की वारदात

पुलिस के मुताबिक रोजाना की तरह शैलेंद्र अपने घर के बाहर बैठा शनिवार की रात में कुछ बड़बड़ा रहा था। आरोप है कि करीब नौ बजे जब सुलेमा अपने घर से बाहर निकली तो उसे देखते ही शैलेंद्र उत्तेजित हो गया और गाली-गलौज करने लगा। पहले तो सुलेमा ने उसकी बातों को अनसुना किया लेकिन जब उसने आपत्तिजनक शब्द कहे तो सुलेमा ने विरोध किया। इस पर शैलेंद्र ने सुलेमा से पहले हाथापाई की और फिर लोहे की राड से सिर पर हमला कर दिया। सिर पर प्रहार होते ही महिला जमीन पर गिर पड़ी तो खलबली मच गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के अनुसार आरोपित की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

थानाध्यक्ष उतरांव प्रवीण सिंह मौके पर पहुंचे और घायल महिला को किसी तरह अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इससे परिवार में मातम और मोहल्ले में तनाव व्याप्त हो गया। मौत के बाद पुलिस ने आरोपित शैलेंद्र को पकड़कर थाने ले गई। पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया गया है। पुलिस की मानें तो आरोपित और उसके पिता की मानसिक हालत ठीक नहीं है।

chat bot
आपका साथी