NDA Exam in Prayagraj: नेशनल डिफेंस एकेडमी की परीक्षा आज, सॉल्वर गैंग को पकडऩे के लिए सादे ड्रेस में रहेगी एसटीएफ

NDA Exam in Prayagraj एसटीएफ की ओर से यह भी पता लगाया जा रहा है कि किसी परीक्षा केंद्र से प्रश्नपत्र आउट कराने की कोशिश तो नहीं की जा सकती है। फिलहाल एसटीएफ के रडार पर तमाम संदिग्ध शख्स हैं जिनकी हर गतिविधि पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 08:23 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 08:23 AM (IST)
NDA Exam in Prayagraj: नेशनल डिफेंस एकेडमी की परीक्षा आज, सॉल्वर गैंग को पकडऩे के लिए सादे ड्रेस में रहेगी एसटीएफ
नेशनल डिफेंस एकेडमी (एनडीए) की लिखित परीक्षा आज है। साल्‍वर गैंग को पकड़ने के लिए एसटीएफ भी मुस्‍तैद है।

प्रयागराज, जेएनएन। नेशनल डिफेंस एकेडमी (एनडीए) की लिखित परीक्षा में सक्रिय सॉल्वर गैंग के सदस्यों को दबोचने के लिए स्पेशल टॉस्क फोर्स एसटीएफ के अलावा पुलिस के जवान भी सादे ड्रेस में तैनात रहेंगे। कुछ ऐसे परीक्षा केंद्र हैं, जिनके बारे में एसटीएफ की टीम को पता चला है कि वहां पर कुछ नकल कराने वाले गिरोह के सदस्य मौजूद रह सकते हैं। लिहाजा उन सभी पर कड़ी नजर रखी जाएगी।

एनडीए की परीक्षा में प्रश्‍नपत्र आउट हो सकते हैं

एसटीएफ की ओर से यह भी पता लगाया जा रहा है कि किसी परीक्षा केंद्र से प्रश्नपत्र आउट कराने की कोशिश तो नहीं की जा सकती है। फिलहाल एसटीएफ के रडार पर तमाम संदिग्ध शख्स हैं, जिनकी हर गतिविधि पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

बिहार से आने वाले युवकों पर एसटीएफ की विशेष नजर

जिले में रविवार को एडीए की परीक्षा है और इसमें हजारों परीक्षार्थी शामिल हो रहे हैं। आशंका जताई जा रही है कि इस परीक्षा में कुछ सॉल्वर गैंग गड़बड़ी कर सकते हैं। इसे देखते हुए एसटीएफ की पूरी टीम संदिग्ध लोगों और पुराने गैंग से जुड़े लोगों को अपने रडार पर ले लिया है। खासकर बिहार से आने वाले कतिपय युवकों पर विशेष नजर रखी जा रही है। अभी तक की छानबीन में पता चला है कि अलग-अलग प्रतियोगी परीक्षाओं में नकल कराने गिरोह के सदस्य सक्रिय हैं।

सीओ एसटीएफ बोले- एनडीए की परीक्षा पर है नजर

गैंग के कुछ सदस्य प्रयागराज के आसपास होने की बात कही जा रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए नकल विहीन परीक्षा कराने और सॉल्वर गैंग को पकडऩे के लिए पुलिस व एसटीएफ की टीमें सतर्क हैं। सीओ एसटीएफ नवेंद्र कुमार ने बताया कि एनडीए की परीक्षा पर नजर रखी जा रही है।

chat bot
आपका साथी