मां-बेटी की हत्‍या की जांच में कई बातें आईं सामने, सभी बिंदुओं को खंगालने में जुटी पुलिस

प्रयागराज के औद्योगिक क्षेत्र में बजरंग बहादुर पटेल की पत्नी प्रेमी पुत्री तनु की हत्या के मामले में गांव के ही चार लोगों को नामजद किया गया है। इसमें नवनील मिश्रा उसका पिता महेश नारायण मिश्रा भी शामिल हैं। मुख्य आरोपित नवनील और उसके पिता को ही बनाया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 12:29 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 12:29 PM (IST)
मां-बेटी की हत्‍या की जांच में कई बातें आईं सामने, सभी बिंदुओं को खंगालने में जुटी पुलिस
प्रयागराज के औद्योगिक क्षेत्र थाना में मां और बेटी की हत्‍या करने वाले अभी फरार हैं।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज जनपद में औद्योगिक क्षेत्र थाना के चकपूरे खुर्द मियां का पूरा गांव में मंगलवार की देर रात हुई मां-बेटी की हत्या के मामले में जांच में जुटी पुलिस को कई बातें पता चली हैं। जो बिंदु अब तब सामने आए हैं, उसे खंगाला जा रहा है। तीन टीमों के साथ ही क्राइम ब्रांच को भी इन सभी बिंदुओं को खंगालने के लिए लगाया गया है। साथ ही सर्विलांस सेल की मदद ली जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि रात 10 बजे के बाद से देर रात तीन बजे तक घटनास्थल पर किन-किन मोबाइल नंबरों से बातचीत की गई थी।

नामजद आरोपितों के साथ ही शक की सुई कुछ दूसरों पर भी

बजरंग बहादुर पटेल की पत्नी प्रेमी और पुत्री तनु की हत्या के मामले में गांव के ही चार लोगों को नामजद किया गया है। इसमें नवनील मिश्रा, उसका पिता महेश नारायण मिश्रा भी शामिल हैं। मुख्य आरोपित नवनील और उसके पिता को ही बनाया गया है। हालांकि, जांच में पुलिस को कुछ और नाम पता चले हैं। इससे शक की सुई इन पर घूम गई है। गोपनीय तरीके से इन सभी के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। बजरंग बहादुर के परिवार को खत्म करने से इनका क्या फायदा होगा, इसकी गहराई से तफ्तीश की जा रही है।

मुकदमा दर्ज कराने वाले राज बहादुर से भी होगी पूछताछ

राज बहादुर पटेल ने ही चश्मदीद बनकर मुकदमा दर्ज कराया है। राज बहादुर का घर बजरंग बहादुर पटेल के घर से चंद कदम की दूरी पर है। वह बजरंग बहादुर के भाई का पुत्र है। उसने पुलिस को बताया कि उसने चारों आरोपितों को चाचा के घर से उतरते देखा था। इसके बाद बिना किसी को कुछ बताए, बिना शोर मचाए बजरंग बहादुर पटेल के घर में पीछे के रास्ते सीढ़ी से नीचे घर में दाखिल हुआ था तब उसे घटना की जानकारी हुई थी। इसके बाद भी उसने शोर नहीं मचाया और अपने घर चला आया था। कुछ देर बाद उसने पुलिस को सूचना देने की बात लिखी है। ऐसे में पुलिस अब राज बहादुर पटेल से पूछताछ कर सकती है।

chat bot
आपका साथी