प्रतापगढ़ में बरामदे में सो रही महिला का कत्‍ल, धारदार हथियार से गला रेतकर बदमाश फरार, आखिर क्‍या थी वजह

सुबह स्‍वजन उठे तो चारपाई पर धनपत्ति देवी का खून से लथपथ शव देखकर सन्‍न रह गए। चीख पुकार सुनकर गांव के लोग जुट गए। चारपाई पर धनपत्ति का खून से सना शव पड़ा हुआ था। गले पर धारदार हथियार के निशान थे।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 10:03 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 10:03 AM (IST)
प्रतापगढ़ में बरामदे में सो रही महिला का कत्‍ल, धारदार हथियार से गला रेतकर बदमाश फरार, आखिर क्‍या थी वजह
प्रतापगढ़ में महिला के कत्‍ल की वारदात के बाद जुटे ग्रामीण।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में जेठवारा थाना क्षेत्र के पर्वतपुर गांव में बुधवार रात घर के बाहर बरामदे में सो रही महिला का गला रेत कर कत्‍ल कर दिया गया। गुरुवार सुबह घर के लोग सोकर उठे तो देखा कि बरामदे में चारपाई महिला का रक्‍तरंजित शव पड़ा है। हत्‍या की खबर से गांव में खलबली मच गई। सैकड़ों की संख्‍या में ग्रामीण जुट गए। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने घरवालों और ग्रामीणों से पूछताछ की लेकिन अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि हत्‍या की पीछे वजह क्‍या है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घर के अन्‍य सदस्‍य सो रहे थे

प्रतापगढ़ जिले में जेठवारा थानाक्षेत्र के पर्वतपुर गांव के रहने वाले हैं समर बहादुर पटेल। उनकी पत्‍नी धनपत्‍ती देवी (55) बुधवार रात खाना खाकर घर के बाहर बरामदे में चारपाई पर सो गईं। घर के अन्‍य सदस्‍य अंदर सोए हुए थे। गुरुवार सुबह स्‍वजन उठे तो चारपाई पर धनपत्ति देवी का खून से लथपथ शव देखकर सन्‍न रह गए। चीख पुकार सुनकर गांव के लोग जुट गए। चारपाई पर धनपत्ति का खून से सना शव पड़ा हुआ था। गले पर धारदार हथियार के निशान थे।

धारदार हथियार से रेता गया महिला का गला

आशंका है कि महिला का गला धारदार हथियार से रेतकर मौत के घाट उतारा गया है। सूचना पर जेठवारा थाना प्रभारी संजय पांडेय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। खबर पाकर पुलिस महकमें के अन्‍य अफसर भी पहुंचे। पुलिस ने प्रारंभिक पड़ताल के बाद शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर घर के बाहर महिला की हत्‍या के पीछे क्‍या वजह हो सकती है। रंजिश समेत अन्‍य बिंदुओं पर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी