Murder Mystery: गणेश की मौत बना रहस्‍य, बाइक सवार रास्‍ते में पुलिस से छीन ले गए शव

Murder Mystery लोग अप्पे से शव को उतारने लगे तो सिपाही ने रोकने की भी कोशिश की लेकिन उसे धक्का दे दिया गया। उसका मोबाइल भी छीनने की कोशिश की गई। इसके बाद वह पीछे हट गया और बाइक सवार गणेश का शव लेकर निकल गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 07:57 AM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 07:57 AM (IST)
Murder Mystery: गणेश की मौत बना रहस्‍य, बाइक सवार रास्‍ते में पुलिस से छीन ले गए शव
घरवाले बोल रहे गोली लगने से गणेश की हुई मौत, पुलिस कह रही पत्थरबाजी में जान गई। शव गायब है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज के सरायइनायत थाना क्षेत्र के सेमरा गांव में बुधवार रात किसी बात को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में एक अधेड़ की मौत हो गई। अधेड़ की मौत की वजह उसके घरवाले गोली लगना बता रहे हैं। उधर, सरायइनायत पुलिस पत्थरबाजी के दौरान जान जाने की बात कह रही है। इन सब के बीच अभी तक अधेड़ के शव का पता नहीं चल सका है। एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल का कहना है कि शव मिलने के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा कि अधेड़ की मौत की असली वजह क्या थी। अभी शव का पता लगाया जा रहा है। इसके लिए पुलिस की दो टीम के साथ ही क्राइम ब्रांच को लगाया गया है।

बड़ी संख्या में लोगों को देखकर घबरा गया सिपाही

सहसों से स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल लाते समय रास्ते में गणेश की मौत होने पर सहसों चौकी के सिपाही अमितेश ने अप्पे चालक से पोस्टमार्टम हाउस चलने को कहा। हालांकि जब चालक झूंसी के त्रिवेणीपुरम के पास पहुंचा तो बाइक सवार दो दर्जन से अधिक लोगों ने अप्पे रोकवा लिया। लोगों की इतनी बड़ी संख्या देखकर सिपाही घबरा गया। लोग अप्पे से शव को उतारने लगे तो सिपाही ने रोकने की भी कोशिश की लेकिन उसे धक्का दे दिया गया। उसका मोबाइल भी छीनने की कोशिश की गई। इसके बाद वह पीछे हट गया और बाइक सवार गणेश का शव लेकर निकल गए।

स्वजन घर पर तो कौन ले गया शव

सेमरा गांव में अधेड़ की हत्या की जानकारी पाकर पुलिस अधिकारी गांव पहुंचे तो मृतक गणेश के पुत्र अनिल व सुनील समेत परिवार के अन्य सदस्य घर पर ही मिले। पुलिस ने उनसे गणेश के शव के बारे में पूछा तो उन्होंने साफ कहा कि शव कौन छीनकर ले गया उनको नहीं पता। सिपाही अमितेश ही शव लेकर गया था, इसलिए वही बता सकता है कि उससे शव को कौन छीनकर ले गया है। पुलिस अधिकारियों ने अमितेश से बातचीत की तो उसने बताया कि अंधेरा होने के कारण वह किसी को पहचान नहीं सका, लेकिन एक-दो लोग गांव के ही थे जो मृतक के घरवालों के करीबी हैं।

chat bot
आपका साथी