Murder in UP Kaushambi: आखिर क्‍या थी वजह कि चलती ट्रक में खलासी ने किया चालक का कत्‍ल, पुलिस जांच में जुटी

Murder in UP Kaushambi एक ट्रांसपोर्ट की कोरियर गाड़ी लेकर खलासी के साथ इंदौर से पटना जा रहे थे। अझुहा कस्बे के पास दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया साथी चालक ने चाकुओं से कई वार कर बुरी तरह घायल कर दिया।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 12:29 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 12:29 PM (IST)
Murder in UP Kaushambi: आखिर क्‍या थी वजह कि चलती ट्रक में खलासी ने किया चालक का कत्‍ल, पुलिस जांच में जुटी
खलासी ने चाकू से गोदकर चालक की निर्मम हत्या कर दी।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जिले में सैनी कोतवाली क्षेत्र के अझुहा कस्बे के पास मंगलवार की सुबह खलासी ने चाकू से गोदकर ट्रक चालक की निर्मम हत्या कर दी। लोगों को आता देख हाईवे किनारे ट्रक खड़ी कर मौके से भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

विवाद के बाद खलासी ने किया कत्‍ल

रायबरेली जनपद के तिलगात निवासी इरशाद पुत्र शहिद ट्रक चालक था। मंगलवार को एक ट्रांसपोर्ट की कोरियर ट्रक लेकर खलासी के साथ इंदौर से पटना जा रहे थे। अझुहा कस्बे के पास दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया साथी  चालक ने चाकुओं से कई वार कर  बुरी तरह घायल कर दिया। इस दौरान लोगों ने चीखने की आवाज सुनी तो भागकर पहुंचे। लेकिन तब आरोपित हाईवे किनारे ट्रक खड़ी कर भाग निकला था। स्‍थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस एंबुलेंस 108 की मदद से घायल को जिला चिकित्सालय मंझनपुर ले गई। जहां इरशाद की मौत हो गई। मामले में मृतक के भाई जफर ने बताया है कि  इरशाद कानपुर के घाटमपुर निवासी राजा पुत्र फिदा हुसैन के साथ जा रहे थे । मंगलवार की सुबह इरशाद सो रहे थे। ट्रक राजा चला रहा था। इसी बीच राजा ने उन पर चाकू से हमला कर दिया जब नींद खुली तो चीखने लगे और फोन करके मामले की जानकारी मुझे दी। जफर का कहना है मौके पर पहुंचकर सहायक चालक के खिलाफ हत्या की तहरीर पुलिस को देंगे ।

chat bot
आपका साथी