Murder in UP Kaushambi: किसान की गला रेतकर हत्या, खेत की रखवाली करते समय हुई वारदात

Murder in UP Kaushambi सुबह जब घर के लोग खेत में पहुंचे तो जयप्रकाश का रक्‍तरंजित शव देख हैरान रह गए। चीख-पुकार मचने पर वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। कुछ ही देर में सूचना पाकर वहां सिराथू चौकी प्रभारी हेमंत मिश्रा फोर्स के साथ पहुंच गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:42 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:42 AM (IST)
Murder in UP Kaushambi: किसान की गला रेतकर हत्या, खेत की रखवाली करते समय हुई वारदात
कौशांबी जिले के सैनी में किसान की धारदार हथियार से हत्‍या कर दी गई।

प्रयागराज, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के कौशांबी जनपद में किसान की हत्‍या कर दी गई। वारदात उस समय हुई जब वह अपने खेत की रखवाली करने गया था। वहीं पर धारदार हथियार से उसकी गला रेतकर हत्‍या की गई। वारदात शनिवार की रात में हुई। पुलिस घटनास्‍थल पर जांच-पड़ताल के साथ ही परिवार के लाेगों से पूछताछ भी किया। हालांकि अभी तक हत्‍यारे कौन हैं और किस वजह से वारदात को अंजाम दिया गया, इसका पता नहीं चल सका है। 

मूंग की फसल की रखवाली करने खेत गया था

कौशांबी जनपद में सैनी कोतवाली क्षेत्र के भडेहरी गांव के मजरा पशियन का पूरा में जयराम का 40 वर्षीय पुत्र जयप्रकाश खेती, किसानी करता था। शनिवार की शाम को वह अपने खेत में बोई मूंग की फसल की रखवाली करने के लिए गया था। रात में अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गले, चेहरे व हाथ पर कई वार कर उसकी हत्या कर दी। 

सुबह रक्‍तरंजित शव मिला, सीओ ने पड़ताल की

सुबह जब घर के लोग खेत में पहुंचे तो जयप्रकाश का रक्‍तरंजित शव देख हैरान रह गए। चीख-पुकार मचने पर वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। कुछ ही देर में सूचना पाकर वहां सिराथू चौकी प्रभारी हेमंत मिश्रा फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस बीच जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी कृष्ण गोपाल नारायण भी मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने परिवार के लोगों से पूछताछ की लेकिन अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी