Murder in Prayagraj: किशोर की हत्‍या कर घर के पीछे फेंका शव, प्रधानी चुनाव के खुन्‍नस में वारदात

Murder in Prayagraj अरुण का शव घर के पीछे बांस के बगीचे में पड़ा मिला। सूचना पर सरायइनायत थाने के इंस्पेक्टर राकेश चौरसिया व फोरेंसिक टीम पहुंच गई। कुछ देर बाद सीओ फूलपुर राम सागर भी पहुंचे। जांच-पड़ताल करने के बाद पुलिस ने अरुण के घरवालों से पूछताछ की।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:13 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:13 AM (IST)
Murder in Prayagraj: किशोर की हत्‍या कर घर के पीछे फेंका शव, प्रधानी चुनाव के खुन्‍नस में वारदात
प्रयागराज के सरायइनायत में किशोर की हत्‍या कर दी गई। उसका शव घर के पीछे मिला।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज सोमवार की रात किशोर की हत्‍या कर दी गई। वारदात सरायइनायत थाना क्षेत्र में हुई। हत्‍या की जानकारी परिवार के लोगों और ग्रामीणों को मंगलवार की सुबह हुई। रात में वह घर के बरामदे में सो रहा था जबकि सुबह घर के पीछे बांस के बगीचे में शव मिला। पुलिस ने घटनास्‍थल की जांच-पड़ताल करने के बाद स्‍वजनों और ग्रामीणों से पूछताछ किया। 

रात में बिजली गुल होने पर बरामदे में सो गया था

सरायइनायत थाना क्षेत्र के यरना गांव में राज नरायन परिवार के साथ रहते हैं। राम नरायन का 17 वर्षीय पुत्र अरुण कुमार उर्फ गोलू सोमवार की रात करीब नौ बजे परिवार के सदस्‍यों के साथ खाना खाया। इसके बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया। रात में आंधी और बारिश के चलते बिजली गुल हो गई। इससे वह कमरे से निकल कर बाहर बरामदे में लेट गया। परिवार के लोगों का कहना है कि इसके बाद वह कब और कैसे घर के पीछे बांस के बगीचे में पहुंचा उन्‍हें जानकारी नहीं है। 

फाेरेंसकि टीम ने भी की जांच पर नहीं मिला क्‍लू

मंगलवार की सुबह अरुण कुमार का शव घर के पीछे बांस के बगीचे में पड़ा मिला तो चीख-पुकार मच गई। सूचना पर सरायइनायत थाने के इंस्पेक्टर राकेश चौरसिया व फोरेंसिक टीम पहुंच गई। कुछ देर बाद सीओ फूलपुर राम सागर भी पहुंचे। जांच-पड़ताल करने के बाद पुलिस ने अरुण के घरवालों से पूछताछ की। परिवार के सदस्‍यों ने आरोप लगाया कि अरुण की हत्या प्रधानी चुनाव के खुन्नस में की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आइटीआइ का छात्र था अरुण

अरुण कुमार उर्फ गोलू आइटीआइ का छात्र था। वह दो भाइयों में बड़ा था। पिता राज नरायन राजगीरी का काम करते हैं। उसकी हत्‍या से परिवार के लोगों की आंखों से आंसू नहीं रुक रहे हैं। हालांकि ढांढस बंधाने के लिए लोग वहां मौजूद हैं लेकिन चीत्‍कार मची है।

chat bot
आपका साथी