Murder in Prayagraj : बहू के गाेलमोल जवाब से पुलिस काे हुआ शक, कसा शिकंजा तो उगला ससुर के कत्‍ल का राज

वीरेंद्र और बद्री प्रसाद की बहू के माेबाइल नंबर की कॉल डिटेल भी पुलिस निकलवा रही है ताकि साक्ष्य में किसी प्रकार की कोर कसर न रह जाए। सूत्रों के अनुसार दोनों के बीच प्रतिदिन मोबाइल से लंबी बातचीत होती थी। उसका मोबाइल भी वीरेंद्र ही रिचार्ज करवाता था।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 09:19 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 09:19 AM (IST)
Murder in Prayagraj : बहू के गाेलमोल जवाब से पुलिस काे हुआ शक, कसा शिकंजा तो उगला ससुर के कत्‍ल का राज
वीरेंद्र तो उसके घर आता ही था, उर्मिला भी किसी न किसी बहाने उसके घर पहुंच जाती थी।

प्रयागराज,जेएनएन। बारा थाना क्षेत्र के रेरा गांव में सोमवार को एक वृद्ध की हुई हत्या के मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसकी बहू से पूछताछ की तो वह गोलमोल जवाब देने लगी। पहले बोली कि उसके ससुर की जमीन पर गिरने से मौत हुई है। कुछ देर बाद कहा कि घटना के समय वह घर से बाहर थी, जब आई तो ससुर जमीन पर मृत पड़े थे। उसकी इसी गोलमोल बातों से पुलिस का संदेह उस पर गहराता गया और जब मृतक के बड़े भाई ने पुलिस को तहरीर देकर प्रेम संबंध की कहानी बताई तो पूरा मामला आइने की तरह साफ हो गया।

वृद्ध की हत्या कर घर निकल गया था आरोपित वीरेंद्र

रेरा गांव निवासी बद्री प्रसाद (70) की जब हत्या की गई तो उस समय उनके बड़े भाई का परिवार खेत में गया था। घर में बद्री प्रसाद और उसकी बहू थी। उसी समय गांव का ही वीरेंद्र वहां पहुंचा। बद्री प्रसाद उसे देख नहीं सका और वह चुपचाप घर के भीतर दाखिल हो गया। कुछ देर बाद बद्री प्रसाद घर में पहुंचे तो वहां वीरेंद्र था। उन्होंने उसे फटकार लगाते हुए भाग जाने को कहा, जिस पर उसने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर वृद्ध की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वह चुपचाव वहां से निकला और अपने घर पहुंच गया।

कॉल डिटेल भी निकलवाएगी पुलिस

वीरेंद्र और बद्री प्रसाद की बहू के माेबाइल नंबर की कॉल डिटेल भी पुलिस निकलवा रही है, ताकि साक्ष्य में किसी प्रकार की कोर कसर न रह जाए। सूत्रों के अनुसार दोनों के बीच प्रतिदिन मोबाइल से लंबी बातचीत होती थी। उसका मोबाइल भी वीरेंद्र ही रिचार्ज करवाता था। वीरेंद्र तो उसके घर आता ही था, बद्री प्रसाद की बहू भी किसी न किसी बहाने उसके घर पहुंच जाती थी।

chat bot
आपका साथी