Murder in Pratapgarh: 70 वर्षीय बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्‍या, घर के बाहर सोते समय सिर पर किया गया वार

Murder in Pratapgarh करीब दो सप्ताह पूर्व बुजुर्ग राम सूरत वर्मा ने गांव के ही सुनील प्रजापति को पट्टी-चिलबिला मुख्य मार्ग के सटी हुई जमीन 14 लाख रूपये में बेची थी। कहीं इसकी वजह से तो रामसूरत की हत्या हुई इसकी चर्चा ग्रामीणों में है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:42 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:42 AM (IST)
Murder in Pratapgarh: 70 वर्षीय बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्‍या, घर के बाहर सोते समय सिर पर किया गया वार
प्रतापगढ़ के कंधई में वृद्ध की हत्‍या कर दी गई।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में वृद्ध की हत्‍या कर दी गई। वारदात कंधई थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव में शनिवार की रात हुई। हत्‍यारों ने घटना को अंजाम उस समय दिया जब वह घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे। धारदात हथियार से सिर पर वार करके हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। हालांकि अभी तक हत्‍यारों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। 

सिर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे

कंधई के नरसिंहपुर गांव निवासी राम सूरत वर्मा (70) शनिवार रात खाना खाने के बाद पट्टी चिलबिला मुख्य मार्ग के दक्षिण तरफ स्थित मकान के सामने चारपाई पर सो गए। सुबह स्वजनों के साथ आसपास के लोगों की नींद खुली तो चारपाई पर राम सूरत मृत मिले। उनके सिर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे। इससे लोगों ने हत्या की आशंका जताई। इसी बीच सूचना पर पहुंचे कंधई थाने के प्रभारी एसओ रमेश कुमार राय और दीवानगंज चौकी इंचार्ज सूर्य प्रताप सिंह ने वारदात स्‍थल का गहन निरीक्षण किया। साथ ही राम सूरत वर्मा के परिवार के सदस्‍यों के साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ की। 

दो सप्‍ताह पूर्व 14 लाख में बुजुर्ग ने बेची थी जमीन

यहां यह बात बताना जरूरी है कि करीब दो सप्ताह पूर्व बुजुर्ग राम सूरत वर्मा ने गांव के ही सुनील प्रजापति को पट्टी-चिलबिला मुख्य मार्ग के सटी हुई जमीन 14 लाख रूपये में बेची थी। कहीं इसकी वजह से तो रामसूरत की हत्या हुई, इसकी चर्चा ग्रामीणों में है। फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं को संज्ञान में लेकर जांच-पड़ताल कर रही है। हालांकि अभी तक हत्‍यारों का सुराग नहीं लग सका है।

chat bot
आपका साथी