अंडरपास शुरू कराने को सांसद ने रेलमंत्री को लिखा पत्र Prayagraj News

साथ ही अंडरपास के नजदीक इंटरलॉकिंग कराने का भी अनुरोध किया है। गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे दीवार बनने से आठ गांव के लगभग 50 हजार लोगों को निकलने में परेशानी हो रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 08:50 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 07:53 AM (IST)
अंडरपास शुरू कराने को सांसद ने रेलमंत्री को लिखा पत्र Prayagraj News
अंडरपास शुरू कराने को सांसद ने रेलमंत्री को लिखा पत्र Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन : सूबेदारगंज और बमरौली रेलवे स्टेशन के बीच मुबारकपुर कोटवा गांव के पास अंडरपास नंबर 45 को दोबारा शुरू कराने के लिए फूलपुर की सांसद केशरी देवी पटेल ने रेलमंत्री पीयूष गोयल को पत्र लिखा है। साथ ही अंडरपास के नजदीक इंटरलॉकिंग कराने का भी अनुरोध किया है। गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे दीवार बनने से आठ गांव के लगभग 50 हजार लोगों को निकलने में परेशानी हो रही है।

जीटी रोड और मुबारकपुर गांव के बीच से रेलवे ट्रैक निकला है। दिल्ली-हावड़ा रूट पर दिनभर सवारी और माल गाडिय़ों का आवागमन होता है। इसलिए मुबारकपुर गांव के पास रेलवे ने एक तरफ से दीवार बना दी। दूसरी तरफ जगह-जगह फेंसिंग कर दी गई है। इससे लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है। लोग सूबेदारगंज और बमरौली से होकर  जीटी रोड तक पहुंचते हैं। पिछले दिनों मुबारकपुर कोटवा और उसके आसपास के गांव के लोगों ने डीआरएम को भी इस संबंध में ज्ञापन सौंपा था। अब सांसद केशरी देवी के रेलमंत्री को पत्र लिखे जाने के बाद यहां के लोगों की उम्मीद जाग गई है। उधर, भाजपा के पिछड़ा मोर्चा महानगर उपाध्यक्ष धनंजय सिंह का कहना है कि जब डीआरएम को अंडरपास शुरू कराने के लिए ज्ञापन सौंपा गया तो उन्होंने आश्वासन दिया था कि जल्द ही इंजीनियरिंग विभाग की टीम मौके का निरीक्षण करने जाएगी। लेकिन, अब तक कोई टीम नहीं आइ है।

chat bot
आपका साथी