रानीगंज के विधायक ने कहा कि Pratapgarh के व्यापारी को धमकी देने वाले वायरल आडियो की होनी चाहिए जांच, यह है साजिश

प्रतापगढ़ जनपद में व्यापारी से फोन पर गाली गलौज करने व धमकी देने के वायरल हुए आडियो की जांच कराने की मांग रानीगंज विधायक ने खुद भी की है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में वह मुख्यमंत्री से मिलेंगे।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 29 Jan 2021 10:55 PM (IST) Updated:Fri, 29 Jan 2021 10:55 PM (IST)
रानीगंज के विधायक ने कहा कि Pratapgarh के व्यापारी को धमकी देने वाले वायरल आडियो की होनी चाहिए जांच, यह है साजिश
धमकी देने के वायरल हुए आडियो की जांच कराने की मांग रानीगंज विधायक ने खुद भी की है।

प्रयागराज, जेएनएन।  प्रतापगढ़ जनपद में व्यापारी से फोन पर गाली गलौज करने व धमकी देने के वायरल हुए आडियो की जांच कराने की मांग रानीगंज विधायक ने खुद भी की है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में वह मुख्यमंत्री से मिलेंगे। इसी क्रम में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर एडिट कर इस तरह का आडियो वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

विधायक के समर्थन में उद्योग व्यापार मंडल ने सौंपा ज्ञापन 

प्रतापगढ़ शहर के बाबागंज मेंरहने वाले व्यापारी और भाजपा नेता अश्वनी सोनी से गाली गलौज करने और हिसाब न करने पर धमकी देने का आडियो गुरुवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। कहा गया कि यह धमकी फोन पर रानीगंज विधायक धीरज ओझा ने दी थी। कारोबारी अश्वनी सोनी ने कहा था कि उन्हें तीन दिन पहले रानीगंज विधायक ने फोन करके गाली गलौज की थी और रंगदारी मांगते हुए धमकाया था।

साजिशन वायरल किए जा रहे ऐसे आडियो, कहा विधायक ने

इस बीच विधायक रानीगंज विधायक धीरज ओझा का कहना है कि साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने के लिए आए दिन एडिट कर इस तरह के आडियो वायरल किया जा रहे हैं। यह आडियो कब का है, इसकी फोरेंसिक जांच कराने के लिए वह मुख्यमंत्री से मिलेंगे। इसकी जांच कराने के लिए वे डीएम और एसपी से मिल चुके हैं।

इसी क्रम में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के सचिव अनुराग खंडेलवाल, अध्यक्ष उमा प्रकाश अग्रहरि, महामंत्री अनिल विश्वकर्मा शुक्रवार की शाम डीएम से मिले और रानीगंज विधायक की छवि पर आघात पहुंचाने के मामले में दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। 

chat bot
आपका साथी