Missing Record Case: रेकार्ड गायब करने के आरोपित है पूर्व चेयरमैन, उसकी तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी

Missing Record Case रिटायर्ड लेखपाल और लेखपाल के घर से बरामद खतौनी फर्जी बैनामा नक्शा को राजस्व अधिकारियों के साथ मिलान कराया जा रहा है। अब तक इस प्रकरण में पुलिस को कई साक्ष्य मिल चुके हैं। संलिप्त कुछ अन्य लोगों की भूमिका की भी छानबीन की जा रही है।

By Brijesh Kumar SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:27 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:27 AM (IST)
Missing Record Case: रेकार्ड गायब करने के आरोपित है पूर्व चेयरमैन, उसकी तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी
प्रयागराज के सोरांव तहसील से दस्‍तावेज गायब होने के मामले में पुलिस जांच कर रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद में सोरांव तहसील से अभिलेख गायब करने और फर्जी खतौनी के जरिए जमीन का बैनामा करने के मामले में आरोपित पूर्व चेयरमैन शोएब अंसारी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। सोरांव पुलिस और गंगापार एसओजी की टीम रविवार रात मऊआइमा, नवाबगंज समेत कई इलाके में पूर्व चेयरमैन के संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वह गिरफ्त में नहीं आ सका। 

प्रकरण में पुलिस को कई साक्ष्य मिल चुके हैं

दूसरी ओर रिटायर्ड लेखपाल और लेखपाल के घर से बरामद खतौनी, फर्जी बैनामा, नक्शा को राजस्व अधिकारियों के साथ मिलान कराया जा रहा है। अब तक इस प्रकरण में पुलिस को कई साक्ष्य मिल चुके हैं, जिसके आधार पर मामले में संलिप्त कुछ अन्य लोगों की भूमिका की भी छानबीन की जा रही है। 

रिटायर्ड लेखपाल, लेखपाल समेत पांच आरोपित हिरासत में

रविवार को सोरांव थाने में मऊआइमा नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन शोएब अंसारी, लेखपाल अशफाक, रिटायर्ड लेखपाल विनोद श्रीवास्तव व जमालुर्रशीद, उर्फ काजू, उसके बेटे मो. कैफ और संजय कुशवाहा, तुषार कुशवाहा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस ने मऊआइमा निवासी राम शिरोमणि की तहरीर पर मुकदमा कायम करने के बाद अलग-अलग स्थानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की। इसके बाद रिटायर्ड लेखपाल, लेखपाल समेत पांच आरोपितों को पकड़ लिया गया। सभी से पूछताछ चल रही है। एसपी गंगापार धवल जायसवाल का कहना है कि पूर्व चेयरमैन की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी