प्रयागराज में चाट की दुकान पर बदमाशों ने बम फेंका, सीसीटीवी फुटेज बताएगा किसने की थी बमबाजी

सीसीटीवी फुटेज से गिरफ्तारी के बाद उनके मकसद का भी पता चल जाएगा कि आखिर किन कारणों से दुकान को निशाना बनाकर बम फेंका गया था। हालांकि दुकानदार विनोद ने पुलिस को बताया है कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है। बमबाजी के पीछे दहशत फैलाना हो सकता है।

By Brijesh Kumar SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 07:55 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 07:55 AM (IST)
प्रयागराज में चाट की दुकान पर बदमाशों ने बम फेंका, सीसीटीवी फुटेज बताएगा किसने की थी बमबाजी
प्रयागराज के कीडगंज में बदमाशों ने चाट की दुकान पर बमबाजी की।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज नगर के कीडगंज थाना क्षेत्र में दुस्साहसिक अंदाज में सरेराह खड़े होकर दुकान पर बमबाजी किसने की थी, यह सीसीटीवी फुटेज बताएगा। कीडगंज पुलिस इंट्रीगेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर और आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। माना जा रहा है कि फुटेज में बमबाजी करने वाली की तस्वीर अगर मिलती है तो उन्हें पकडऩा आसान हो जाएगा।

सीसीटीवी फुटेज से गिरफ्तारी के बाद उनके मकसद का भी पता चल जाएगा कि आखिर किन कारणों से दुकान को निशाना बनाकर बम फेंका गया था। हालांकि दुकानदार विनोद ने पुलिस को बताया है कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि बमबाजी के पीछे बदमाशों का मकसद दहशत फैलाना हो सकता है।

चाट की दुकान पर बम फेंकने वालों की पुलिस को तलाश

कीडगंज थाना क्षेत्र के बीच वाली सड़क मोहल्ले में रहने वाले विनोद कुमार की राम जानकी मंदिर के पास विनोद चाट के नाम से दुकान है। शनिवार रात करीब 11 बजे दुकान बंद थी। विनोद के बेटे राजन और गोपी दुकान के बाहर मौजूद थे। आरोप है कि इसी दौरान बाइक पर आए दो युवकों ने दुकान को निशाना बनाकर बम फेंका। बम फटने से धमाका हुआ तो आसपास के लोगों में खलबली मच गई। बम फटने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच पूछताछ के बाद ऐसा करने वालों की तलाश में जुटी, मगर कोई गिरफ्त में नहीं आया।

बोले, इंस्‍पेक्‍टर कीडगंज

इंस्पेक्टर कीडगंज रोशन लाल का कहना है कि घटना का कारण साफ नहीं है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। उधर, घटना को लेकर मुहल्ले में कई तरह की चर्चा भी होती रही। लोगों में दहशत का माहौल भी है।

chat bot
आपका साथी